1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ऑडियो वायरल: दिग्विजय सिंह बोले-सत्ता मिली तो बहाल करेंगे अनुच्छेद 370, भाजपा ने किया पलटवार

ऑडियो वायरल: दिग्विजय सिंह बोले-सत्ता मिली तो बहाल करेंगे अनुच्छेद 370, भाजपा ने किया पलटवार

अनुच्छेद 370 को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। दिग्विजय सिंह का एक क्लब हासस का आडियो लीक हुआ है, जिसके बाद सियासत तेज हो गयी है। वायरल ऑडियो में दिग्विजय सिंह ने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी सत्ता में आती है, तो वह जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को फिर से बहाल करेगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। अनुच्छेद 370 को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। दिग्विजय सिंह का एक क्लब हासस का आडियो लीक हुआ है, जिसके बाद सियासत तेज हो गयी है। वायरल ऑडियो में दिग्विजय सिंह ने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी सत्ता में आती है, तो वह जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को फिर से बहाल करेगी।

पढ़ें :- Breaking News: दलित नेता jignesh mevani और Kanhaiya Kumar 28 सितंबर को कांग्रेस में होंगे शामिल
Jai Ho India App Panchang

दावा ये भी किया जा रहा है कि इस क्लब हाउस की चैट में पाकिस्तानी रिपोर्टर भी मौजूद था। वहीं, इस ऑडियो को लेकर भाजपा ने दिग्विजय सिंह पर हमला बोला है। भाजपा ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने वही बोला है, जो पाकिस्तान चाहता था। दिग्विजय सिंह ने क्लब हाउस पर चैट के दौरान कथित तौर पर कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो वे जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को फिर से बहाल करने पर विचार करेंगे।

दावा किया जा रहा है कि इस चैट में एक पाकिस्तानी पत्रकार भी मौजूद था। भाजपा आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने क्लब हाउस चैट का एक हिस्सा ट्विटर पर शेयर करते हुए दिग्विजय सिंह पर हमला बोला।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- ”क्लब हाउस चैट में, राहुल गांधी के शीर्ष सहयोगी दिग्विजय सिंह एक पाकिस्तानी पत्रकार से कहते हैं कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो वे अनुच्छेद 370 को निरस्त करने के फैसले पर पुनर्विचार करेंगे। वास्तव में? यही तो पाकिस्तान चाहता है…।”

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...