1. हिन्दी समाचार
  2. औरैया हादसा: CM के निर्देश पर दो दो SHO निलंबित, वरिष्ठ अधिकारी देंगे स्पष्टीकरण

औरैया हादसा: CM के निर्देश पर दो दो SHO निलंबित, वरिष्ठ अधिकारी देंगे स्पष्टीकरण

Auraiya Accident Two Shos Suspended On Instructions Of Cm Senior Officer Will Clarify

By बलराम सिंह 
Updated Date

लखनऊ। औरैया में हुए दर्दनाक सड़क हादसे के बाद योगी सरकार ने लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों पर नजर टेढ़ी कर दी है। मुख्यमंत्री योगी के आदेश पर आगरा के इंस्पेक्टर फतेहपुर और मथुरा के इंस्पेक्टर कोसी कलान को निलंबित कर दिया गया है।

पढ़ें :- अनोखी शादी: कपल ने न बुलाया पंडित न लिए फेरे, ऐसे की शादी की जान उड़ गए सबके होश

इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने मथुरा व आगरा के एसएसपी, एडीजी आगरा जोन और आईजी आगरा जोन से इस मामले में स्पष्टीकरण भी मांगा है। वहीं सीएम योगी ने हादसे में जान गंवाने वाले मजदूरों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50 हजार रुपये की मुआवजा राशि देने का भी ऐलान किया।

शनिवार तड़के औरैया में दिल्ली-कोलकाता हाईवे पर एक ढाबे के पास चाय पीने को रुकी मजदूरों से भरी डीसीएम में एक ट्रॉले ने टक्कर मार दी। हादसे में अब-तक 24 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं 22 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गंभीर हालत होने के कारण 15 लोगों को सैफई रेफर किया गया है।

यह घटना औरैया कोतवाली क्षेत्र के चिरूहुली के पास की है। घटना की जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन मौके पर पहुंचा। ट्रॉले में सभी प्रवासी मजदूर सवार थे। एक-एक कर चूने में दबे शवों को निकाला जा रहा है। डीसीएम गाजियाबाद से 20 मजदूरों को लेकर मध्यप्रदेश के सागर जा रहा था। जबकि चूना लदा ट्रॉला राजस्थान से पश्चिम बंगाल के लिए चला था। इसमें करीब 70 मजदूर सवार थे।

पढ़ें :- Skin को बनाना चाहते हैं ग्लोइंग और शाइनी, तो डाइट में शामिल करें ये आहार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...