1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Aus v Ind: तीसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया को झटका, ये गेंदबाज बाकी मैचों से हुए बाहर

Aus v Ind: तीसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया को झटका, ये गेंदबाज बाकी मैचों से हुए बाहर

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बार्डर गवास्कर ट्राफी की चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। दोनां टीमें एक एक मैच जीत कर बराबरीं पर चल रही है। तीसरा मैच सिडनी में सात जनवरी से खेला जाना है। इस बीच टीम इंडिया को तगड़ा झटका लगा है।

पढ़ें :- Breaking: द.अफ्रीका के विदेश मंत्रालय ने दी गारंटी, टीम इंडिया को 'ओमिक्रॉन' वैरिएंट से नहीं होने देंगे कोई खतरा

तेज गेंदबाज उमेश यादव बाकी बचें मैचों से बाहर हो चुके है। काफ इंजरी के कारण वो खेल पाने की स्थिती में नही है। इस बात की जानकारी टीम मैनेजमेंट ने दी। उमेश आस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में 3.3 ओवर के बाद गेंदबाजी नही कर पाये थे।

उमेश की जगह कौन लेगा इस पर फैसला मुख्य कोच रवि शास्त्री, कप्तान आजिंक्य रहाणे और बालिंग कोच भरत अरूण लेंगे। रिजर्व गेंदबाजों के तौर पर वहां नवदीप सैनी, टी नटराजन, शार्दुल ठाकुर मौजूद हैं।

इनमें से कोई एक उमेश की जगह ले सकता है। वैसे शार्दुल का खेला जाना लगभग तय माना जा रहा है। टी नटराजन ने सीमीत ओवरों के मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है। पर उन्हें फर्स्ट क्लास मैच कम खेलने के कारण उनके ऊपर शार्दुल को तरजीह दी जा सकती हैं।

शार्दुल ने र्फस्ट क्लास में खेले 62 मैंचो में 206 विकेट लिए है। इसके साथ उनके नाम पर छ अर्धशतक भी दर्ज है। कौन खेलेगा इस पर टीम प्रबंधन का फैसला ही अंतिम होगा।

पढ़ें :- Big Breaking: रिटेन्ड खिलाड़ियों की सूची आई सामने, जानें कौन रहा बरकरार और किसे किया गया रिलीज

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...