Live India Vs Australia: ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट से जीता दूसरा टी-20

t-20

नई दिल्ली। भारत-ऑस्ट्रेलिया के दूसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। तीन टी-20 मैचों की सीरीज में अब दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर आ गई हैं। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने निर्धारित 20 ओवर में 118 रन बनाए थे। ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 119 रन बनाने थे, जिसे कंगारू टीम ने 15.3 ओवर में 8 विकेट शेष रहते हासिल कर लिया।

Australia Beat India By 9 Wickets :

भारत का पहला विकेट रोहित शर्मा के तौर पर गिरा। रोहित महज 8 रन बनाकर बेहरेनडॉर्फ की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। इसके बाद विराट कोहली भी बिना खाता खोले ही आउट हो गए। उन्हें बेहरेनडॉर्फ ने अपनी ही गेंद पर कैच आउट कर दिया।

मनीष पांडे के रूप में बेहरेनडॉर्फ ने अपना तीसरा शिकार किया। मनीष का कैच 6 रन पर टिम पेन ने लिया। शिखर धवन 2 रन बनाकर बेहरेनडॉर्फ की गेंद पर वार्नर के हाथों कैच आउट हुए।

नई दिल्ली। भारत-ऑस्ट्रेलिया के दूसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। तीन टी-20 मैचों की सीरीज में अब दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर आ गई हैं। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने निर्धारित 20 ओवर में 118 रन बनाए थे। ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 119 रन बनाने थे, जिसे कंगारू टीम ने 15.3 ओवर में 8 विकेट शेष रहते हासिल कर लिया।भारत का पहला विकेट रोहित शर्मा के तौर पर गिरा। रोहित महज 8 रन बनाकर बेहरेनडॉर्फ की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। इसके बाद विराट कोहली भी बिना खाता खोले ही आउट हो गए। उन्हें बेहरेनडॉर्फ ने अपनी ही गेंद पर कैच आउट कर दिया।मनीष पांडे के रूप में बेहरेनडॉर्फ ने अपना तीसरा शिकार किया। मनीष का कैच 6 रन पर टिम पेन ने लिया। शिखर धवन 2 रन बनाकर बेहरेनडॉर्फ की गेंद पर वार्नर के हाथों कैच आउट हुए।