जीत का जश्न मना रही ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को मिला शादी का प्रस्ताव, देखें VIDEO

cricketer
जीत का जश्न मना रही ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को मिला शादी का प्रस्ताव, देखें VIDEO

नई दिल्ली। महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) फ्रैंचाइजी ऐडिलेड स्ट्राइकर की खिलाड़ी अमांडा वेलिंग्टन उस समय हैरान रह गईं जब मैच समाप्त होने के बाद उनके प्रेमी ने बीच मैदान पर ही उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया। लेग स्पिनर मांडा मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ मिली जीत की जश्न मना रही थी, तभी उनके ब्वॉयफ्रेंड टेलर मैक्केशनी ने उन्हें प्रपोज करने के लिए उनके सामने अपने घुटने पर बैठ गए और रिंग देकर प्रपोज किया।

Australia Cricketer Left Speechless As Boyfriend Proposes After Big Bash League Match :

ऐडिलेड स्ट्राइकर्स ने इस पूरे घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 22 वर्षीय अमांडा अपने प्रेमिका द्वारा किए गए प्रपोज का जवाब ‘हां’ में देती दिखाई दे रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो यह जोड़ा बहुत जल्दी ही शादी भी करने जा रहा है।

अमांडा ने कहा, ‘जब मैंने टेलर को मैदान पर देखा तो मुझे लगा कि शाायद वह टीम के साथ हमारी फोटो लेना चाह रहे हैं। मुझे बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि टेलर मुझे इस तरह से प्रपोज करेंगे। उन्होंने मुझे प्रपोज कर हैरान कर दिया। लेकिन मैं बहुत खुश हूं।’

अमांडा ने 2016 में ऑस्ट्रेलिया के लिए पदार्पण किया था। उन्होंने अपनी राष्ट्रीय टीम के लिए अब तक एक टेस्ट, आठ टी-20 और 12 वनडे मैच खेले हैं।

नई दिल्ली। महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) फ्रैंचाइजी ऐडिलेड स्ट्राइकर की खिलाड़ी अमांडा वेलिंग्टन उस समय हैरान रह गईं जब मैच समाप्त होने के बाद उनके प्रेमी ने बीच मैदान पर ही उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया। लेग स्पिनर मांडा मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ मिली जीत की जश्न मना रही थी, तभी उनके ब्वॉयफ्रेंड टेलर मैक्केशनी ने उन्हें प्रपोज करने के लिए उनके सामने अपने घुटने पर बैठ गए और रिंग देकर प्रपोज किया। ऐडिलेड स्ट्राइकर्स ने इस पूरे घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 22 वर्षीय अमांडा अपने प्रेमिका द्वारा किए गए प्रपोज का जवाब 'हां' में देती दिखाई दे रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो यह जोड़ा बहुत जल्दी ही शादी भी करने जा रहा है। अमांडा ने कहा, ‘जब मैंने टेलर को मैदान पर देखा तो मुझे लगा कि शाायद वह टीम के साथ हमारी फोटो लेना चाह रहे हैं। मुझे बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि टेलर मुझे इस तरह से प्रपोज करेंगे। उन्होंने मुझे प्रपोज कर हैरान कर दिया। लेकिन मैं बहुत खुश हूं।’ अमांडा ने 2016 में ऑस्ट्रेलिया के लिए पदार्पण किया था। उन्होंने अपनी राष्ट्रीय टीम के लिए अब तक एक टेस्ट, आठ टी-20 और 12 वनडे मैच खेले हैं।