भारत दौरे पर आ रही आस्ट्रेलिया टीम की घोषणा

criket team

Australia Team To Tour India Tour

मेलबर्न | क्रिकेट आस्ट्रेलिया के राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने भारत दौरे के लिए आस्ट्रेलिया की वनडे और टी-20 टीम की घोषणा कर दी है। सूत्रों से शुक्रवार को इसकी जानकारी मिली।

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए चुनी गई 14 सदस्यीय टीम में मिशेल स्टॉर्क को जगह नहीं मिली। वह अपने पैर की चोट से पूरी तरह से उबर नहीं पाए और इस कारण उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया।

इसके अलावा, इस वनडे सीरीज के लिए जेम्स फॉकनर और नाथन कोल्टर-नाइल को टीम में शामिल किया गया है।

आस्ट्रेलिया की भारत के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज की शुरुआत 17 सितम्बर से होगी और इसका समापन एक अक्टूबर को होगा।

इसके साथ ही तीन टी-20 मैचों की सीरीज की शुरुआत सात अक्टूबर से होगी और अंतिम मैच 13 अक्टूबर को खेला जाएगा।

इस टी-20 सीरीज के लिए आस्ट्रेलिया टीम में जेसन बेहेरेन्डोर्फ और केन रिचर्डसन को शामिल किया गया है, वहीं इस टीम में जोश हाजलेवुड को जगह नहीं मिली।

आस्ट्रेलिया टीम : 

वनडे सीरीज : स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वार्नर (विकेटकीपर), एश्टन एगर, हिल्टन कार्टराइट, नाथन कोल्टर-नाइल, पैट्रिक कमिंस, जेम्स फॉकनर, एरॉन फिंच, जोश हाजलेवुड, ट्रैविस हेड, ग्लेन मैक्सवेल, मार्क्‍स स्टोनीस, मैथ्यू वेड और एडम जांपा।

टी-20 सीरीज : स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वार्नर (विकेटकीपर), जेसन बेहेरेन्डोर्फ, डेन क्रिश्चियन, नाथन कोल्टर-नाइल, पैट्रिक कमिंस, एरॉन फिंच, ट्रैविस हेड, मोइजिस हेनरिक्स, ग्लेन मैक्सवेल, टिम पेन, केन रिचर्डसन और एडम जांपा।

मेलबर्न | क्रिकेट आस्ट्रेलिया के राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने भारत दौरे के लिए आस्ट्रेलिया की वनडे और टी-20 टीम की घोषणा कर दी है। सूत्रों से शुक्रवार को इसकी जानकारी मिली। भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए चुनी गई 14 सदस्यीय टीम में मिशेल स्टॉर्क को जगह नहीं मिली। वह अपने पैर की चोट से पूरी तरह से उबर नहीं पाए और इस कारण उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया। इसके अलावा, इस वनडे सीरीज के लिए जेम्स फॉकनर…