Ind Vs Aus: धोनी के बल्ले ने दर्ज कराई ऐतिहासिक जीत

ms-dhoni
Ind Vs Aus: धोनी के बल्ले ने दर्ज कराई ऐतिहासिक जीत

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज में टीम इंडिया ने जीत हासिल कर ली है। इससे पहले भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर कभी द्विपक्षीय वनडे सीरीज नहीं जीती थी। वनडे में उसने इससे पहले 1985 में वर्ल्‍ड चैंपियनशिप ऑफ क्रिकेट चैम्पियनशिप और 2008 में सीबी सीरीज जीती थी। भारत ने 231 रन के लक्ष्‍य को 49.2 ओवर में सिर्फ तीन विकेट गंवाकर हासिल कर लिया। धोनी ने 114 गेंदों पर छह चौकों की मदद से 87 रन की नाबाद पारी खेली।

Australia Vs India 3rd Odi Live Cricket Score :

वनडे सीरीज एमएस धोनी के लिए शानदार रही। तीनों की वनडे मैच में उन्होंने अर्धशतक जड़े। एमएस धोनी के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। भारत के लिए अनुभवी बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने नाबाद 87 और केदार जाधव ने नाबाद 61 रन बनाए। उनके अलावा विराट कोहली ने 46 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया के लिए पीटर सिडल, मार्क्स स्टोइनिस और जे. रिचर्डसन ने 1-1 विकेट झटके।

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज में टीम इंडिया ने जीत हासिल कर ली है। इससे पहले भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर कभी द्विपक्षीय वनडे सीरीज नहीं जीती थी। वनडे में उसने इससे पहले 1985 में वर्ल्‍ड चैंपियनशिप ऑफ क्रिकेट चैम्पियनशिप और 2008 में सीबी सीरीज जीती थी। भारत ने 231 रन के लक्ष्‍य को 49.2 ओवर में सिर्फ तीन विकेट गंवाकर हासिल कर लिया। धोनी ने 114 गेंदों पर छह चौकों की मदद से 87 रन की नाबाद पारी खेली। वनडे सीरीज एमएस धोनी के लिए शानदार रही। तीनों की वनडे मैच में उन्होंने अर्धशतक जड़े। एमएस धोनी के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। भारत के लिए अनुभवी बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने नाबाद 87 और केदार जाधव ने नाबाद 61 रन बनाए। उनके अलावा विराट कोहली ने 46 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया के लिए पीटर सिडल, मार्क्स स्टोइनिस और जे. रिचर्डसन ने 1-1 विकेट झटके।