आस्ट्रेलिया के उप प्रधानमंत्री ने यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद इस्तीफा दिया

आस्ट्रेलिया के उप प्रधानमंत्री ने यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद इस्तीफा दिया
आस्ट्रेलिया के उप प्रधानमंत्री ने यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद इस्तीफा दिया

केनबरा। आस्ट्रेलिया के उप प्रधानमंत्री बार्नबाय जॉयस ने यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद शुक्रवार को पद से इस्तीफे का ऐलान किया। जॉयस ने ट्वीट कर कहा, “मैं सोमवार (26 फरवरी) को नेशनल पार्टी के नेता और देश के उप प्रधानमंत्री के पद से इस्तीफा दे दूंगा। मैं सभी का समर्थन जताने के लिए आभार व्यक्त करता हूं, विशेष रूप से न्यू इंग्लैंड के लोगों का।”

Australian Deputy Prime Minister Barnaby Joyce Resigns After Sex Scandal Case :

एक महिला ने जॉयस के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद नेशनल पार्टी के कुछ सांसदों ने उनसे अपना समर्थन वापस ले लिया था।

नेशनल पार्टी के सांसद एंड्रयू गी ने शुक्रवार को कहा, “जब तक मुझे बार्नबाय से जुड़ी कुछ समस्याओं के संदर्भ में स्पष्टीकरण नहीं मिल जाता, मैं उनका समर्थन नहीं कर पाऊंगा।”

केनबरा। आस्ट्रेलिया के उप प्रधानमंत्री बार्नबाय जॉयस ने यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद शुक्रवार को पद से इस्तीफे का ऐलान किया। जॉयस ने ट्वीट कर कहा, "मैं सोमवार (26 फरवरी) को नेशनल पार्टी के नेता और देश के उप प्रधानमंत्री के पद से इस्तीफा दे दूंगा। मैं सभी का समर्थन जताने के लिए आभार व्यक्त करता हूं, विशेष रूप से न्यू इंग्लैंड के लोगों का।"एक महिला ने जॉयस के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद नेशनल पार्टी के कुछ सांसदों ने उनसे अपना समर्थन वापस ले लिया था।नेशनल पार्टी के सांसद एंड्रयू गी ने शुक्रवार को कहा, "जब तक मुझे बार्नबाय से जुड़ी कुछ समस्याओं के संदर्भ में स्पष्टीकरण नहीं मिल जाता, मैं उनका समर्थन नहीं कर पाऊंगा।"