1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Australian Prime Minister Scott Morrison कोरोना पॉजिटिव, स्कूल समारोह में हुए थे शामिल

Australian Prime Minister Scott Morrison कोरोना पॉजिटिव, स्कूल समारोह में हुए थे शामिल

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन (Australian Prime Minister Scott Morrison) कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए हैं। बीते मंगलवार को कोरोना जांच (Corona Test) में इसकी पुष्टि हुई है। खतरे वाली बात यह है कि शुक्रवार को ही वह सिडनी के एक स्कूल में आयोजित ग्रेजुएशन सेरेमनी (Graduation Ceremony) में शामिल हुए थे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली।ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन (Australian Prime Minister Scott Morrison) कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए हैं। बीते मंगलवार को कोरोना जांच (Corona Test) में इसकी पुष्टि हुई है। खतरे वाली बात यह है कि शुक्रवार को ही वह सिडनी के एक स्कूल में आयोजित ग्रेजुएशन सेरेमनी (Graduation Ceremony) में शामिल हुए थे। इस सेरेमनी में करीब 1000 लोग पहुंचे थे। ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री कार्यालय (Australian Prime Minister’s Office) ने बताया कि पीएम स्कॉट मॉरिसन (PM Scott Morrison) में कोरोना की पुष्टि एक संक्रमित के संपर्क में आने के बाद हुई है।

पढ़ें :- Forbes Billionaires Index : गौतम अडानी एक हफ्ते में नंबर दो से 16वें पर पहुंचे, हिंडनबर्ग रिपोर्ट की सुनामी जारी

प्रधानमंत्री कार्यालय ने बताया कि कोविड-19 (COVID-19) संक्रमित पाए जाने के बाद प्रधानमंत्री के दो आरटी-पीसीआर टेस्ट निगेटिव (RT-PCR Test Negative) आ चुके हैं। ऐसे में चिकित्सकों ने कहा है कि उन्हें आइसोलेशन में रहने की जरूरत नहीं है। इसके बावजूद स्कॉट मॉरिसन (Scott Morrison) पूरी सतर्कता बरत रहे हैं। छह दिन बाद उनका फिर से टेस्ट किया जाएगा। बता दें कि बुधवार को ऑस्ट्रेलिया में 1360 कोरोना के नए मामले सामने आए। जबकि, मंगलवार को 804 कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...