संस्कृति राय हत्याकांड : रेप के विरोध में टैम्पो चालक ने उतारा था मौत के घाट

sanskriti rai murder case
संस्कृति राय हत्याकांड : रेप के विरोध में टैम्पो चालक ने उतारा था मौत के घाट

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुई पालीटेक्निक छात्रा संस्कृति राय की हत्या दुराचार का विरोध करने पर हुई थी। इस मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस ने बुधवार को सीतापुर मे रहने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया हैं। आरोपी पेशे से टैम्पो चालक है और सीतापुर के रामपुर कला का रहने वाला ह।

Auto Driver Arrested By Lucknow Police In Sanskriti Rai Murder Case :

पुलिस ने बताया कि राजेश ने संस्कृति के साथ दुराचार की कोशिश की थी। राजधानी के इन्दिरानगर में रहकर पढ़ाई कर रही संस्कृति हत्या वाले दिन अपने घर बलिया जा रही थी। संस्कृति घर से निकली लेकिन अगले दिन उसकी लाश मिली। इस मामले में पुलिस ने बताया कि संस्कृति को अकेला पाकर आरोपी राजेश ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया और असफल रहने पर उसकी हत्या कर दी।

बता दें कि बीती 22 जून को बलिया निवासी पॉलीटेक्निक की छात्रा संस्कृति राय (17) की हत्या कर दी गयी थी। जिसके बाद इस हत्याकांड को लेकर यूपी पुलिस ने जल्द कार्रवाई का दावा किया था। बता दें कि पुलिस ने संस्कृति की हत्या को लेकर घटना स्थल का रीक्रिएशन भी करवाया था। जिसके बाद पुलिस ने बड़े खुलासे करते हुए बताया था कि संस्कृति के ​सिर पर पीछे से वार करके घटना को अंजाम दिया​ था। वहीं पुलिस ने कई नम्बरों सहित सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल डाला, जिसके बाद पुलिस के हत्थे राजेश चढ़ा है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुई पालीटेक्निक छात्रा संस्कृति राय की हत्या दुराचार का विरोध करने पर हुई थी। इस मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस ने बुधवार को सीतापुर मे रहने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया हैं। आरोपी पेशे से टैम्पो चालक है और सीतापुर के रामपुर कला का रहने वाला ह।पुलिस ने बताया कि राजेश ने संस्कृति के साथ दुराचार की कोशिश की थी। राजधानी के इन्दिरानगर में रहकर पढ़ाई कर रही संस्कृति हत्या वाले दिन अपने घर बलिया जा रही थी। संस्कृति घर से निकली लेकिन अगले दिन उसकी लाश मिली। इस मामले में पुलिस ने बताया कि संस्कृति को अकेला पाकर आरोपी राजेश ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया और असफल रहने पर उसकी हत्या कर दी।बता दें कि बीती 22 जून को बलिया निवासी पॉलीटेक्निक की छात्रा संस्कृति राय (17) की हत्या कर दी गयी थी। जिसके बाद इस हत्याकांड को लेकर यूपी पुलिस ने जल्द कार्रवाई का दावा किया था। बता दें कि पुलिस ने संस्कृति की हत्या को लेकर घटना स्थल का रीक्रिएशन भी करवाया था। जिसके बाद पुलिस ने बड़े खुलासे करते हुए बताया था कि संस्कृति के ​सिर पर पीछे से वार करके घटना को अंजाम दिया​ था। वहीं पुलिस ने कई नम्बरों सहित सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल डाला, जिसके बाद पुलिस के हत्थे राजेश चढ़ा है।