1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Auto News- Kia Price Hike: किआ ने बढ़ाई  EV6, Carens, Sonet और Seltos कारों की कीमत, जानें नई कीमत

Auto News- Kia Price Hike: किआ ने बढ़ाई  EV6, Carens, Sonet और Seltos कारों की कीमत, जानें नई कीमत

किआ इंडिया ने वर्ष 2023 के पहले महीने में ही अपनी कारों की कीमतें  बढ़ा दिया है। जिसके बाद कंपनी की कारों को खरीदने के लिए ग्राहकों को 1 लाख रुपये तक ज्यादा देने होंगे।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Kia Price Hike :  किआ इंडिया ने वर्ष 2023 के पहले महीने में ही अपनी कारों की कीमतें  बढ़ा दिया है। जिसके बाद कंपनी की कारों को खरीदने के लिए ग्राहकों को 1 लाख रुपये तक ज्यादा देने होंगे। आगामी ऑटो एक्सपो 2023 में 10 नए प्रोडक्ट्स शोकेस करके कंपनी इस पकड़ को और भी मजबूत करने वाली है।

पढ़ें :- Auto News : Mahindra XUV400 e-SUV की बुकिंग open, एक्स-शोरूम कीमत जानें

KIA EV 6 Price Hike
Kia Motors ने जिस मॉडल की कीमत में सबसे ज्यादा इजाफा किया है वो है किआ EV 6 (Kia EV6) जिसके GT Line और GT Line AWD टॉप मॉडल को खरीदना 1 लाख रुपये तक महंगा हो चुका है। KIA EV 6 की शुरुआती कीमत 60.95 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो टॉप मॉडल में जाने पर 65.95 लाख रुपये हो जाती है।

KIA Seltos Price Hike
KIA Seltos SUV अपने सेगमेंट की पॉपुलर SUV में गिनी जाती है जिसकी कीमत में कंपनी ने 50 हजार रुपये से ज्यादा की बढ़ोतरी की है। ये 50 हजार रुपये की बढ़ोतरी इस कार के Diesel Engine Variants पर लागू होगी। किया सेल्टोस के Petrol Engine Variants पर कंपनी ने 20 हजार रुपये बढ़ाए हैं तो इसके Turbo Petrol Engine Variants की कीमत में 40 हजार रुपये से ज्यादा का इजाफा किया गया है। किया सेल्टोस की कीमत 10.69 लाख रुपये से शुरू होती है जो top model  में जाने पर 19.15 लाख रुपये हो जाती है। यह कीमत (एक्स शोरूम, दिल्ली) हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...