1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Auto News: मारुति कीक बलेनो का आया नया अपडेट, अब ग्राहको को मिलेगा नया फीचर्स

Auto News: मारुति कीक बलेनो का आया नया अपडेट, अब ग्राहको को मिलेगा नया फीचर्स

देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति की कार बलेनो को खूब पसंद किया जा रहा है। नई बलोनो को और बेहतर बनाने के लिए नया अपडेट दिया है। इस अपडेट के साथ ही ​प्रीमियम हैचबैक में नए फीचर्स आ गए हैं, जिनका फायदा मौजूदा और नए ग्राहकों को मिल पाएगा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Auto News: देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति की कार बलेनो को खूब पसंद किया जा रहा है। नई बलोनो को और बेहतर बनाने के लिए नया अपडेट दिया है। इस अपडेट के साथ ही ​प्रीमियम हैचबैक में नए फीचर्स आ गए हैं, जिनका फायदा मौजूदा और नए ग्राहकों को मिल पाएगा।

पढ़ें :- Economic Survey: यहां मिलेगी 5 करोड़ लोगों को जॉब, 2030 तक हर साल बिकेंगे 1 करोड़ इलेक्ट्रिक वाहन

कंपनी ने प्रीमियम हैचबैक बलेनो के लिए नया साफ्टवेयर अपडेट जारी किया है। इस अपडेट के बाद कार में नौ इंच के स्मार्ट प्ले प्रो इंफोटेनमेंट सिस्टम में एपल कार प्ले और एंड्राइड ऑटो का सपोर्ट मिलेगा। हालांकि, कार के जेटा और एल्फा वैरिएंट में ही साफ्टवेयर अपडेट का फायदा मिल पाएगा।

2022 में लॉन्च हुई थी बलेनो
बता दें कि, मारुति की बलेनो का नया मॉडल 2022 में लॉन्च किया गया था। इस कार में कई नए बदलाव किए गए थे। इनमें 360 डिग्री कैमरा, हेड्स-अप डिस्प्ले, सुजुकी कनेक्ट, क्रूज कंट्रोल, रियर एसी वेंट्स, टिल्ट एंड टेलीस्कोपिक स्टेयरिंग, एंटी पिंच विंडो जैसे कई फीचर शामिल हैं। इस कार के जरिए मारुति युवाओं को आकर्षित करने की कोशिश कर रही है।
कंपनी की ओर से बलेनो के सिग्मा, डेल्टा, जेटा और एल्फा वैरिएंट ऑफर किए जाते हैं। इनकी शुरूआत 6.49 लाख रुपये से हो जाती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...