नए साल पर कार खरीदने से पहले जरूर पढ़ें ये खबर

nishan

Auto Nissan To Hike Prices From New Year

नई दिल्ली। अगर नए साल में आप कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए चौंकाने वाली होगी। कुछ कंपनियां नए साल पर कार की कीमतों में बढ़ोत्तरी करने जा रही हैं। एक जनवरी 2018 से कारों की कीमत में 15,000 रूपए तक की बढ़ोतरी की जाएगी। अन्‍य कार कंपनियों की तरह अब जापानी ऑटोमे‍कर निसान ने भी कीमतें बढ़ाने का फैसला किया है।

हालांकि निसान किस मॉडल पर कीमत बढ़ाएगी, इस बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है। भारत में निसान की चार कारें माइक्रा, सनी, टेरानो और जीटी-आर बिक्री के लिए उपलब्ध है, वहीं निसान के सब ब्रांड डैटसन की रेडी-गो, गो और गो प्लस कारें भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

भारत में निसान की सबसे महंगी कार जीटी-आर सुपरकार है और जिसकी एक्सशोरूम कीमत 2 करोड़ रुपए है। कंपनी के बजट कार ब्रांड डैट्सन की गो, गो प्लस और रेडी गो मॉडल भारतीय सड़कों पर मौजूद हैं।

नई दिल्ली। अगर नए साल में आप कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए चौंकाने वाली होगी। कुछ कंपनियां नए साल पर कार की कीमतों में बढ़ोत्तरी करने जा रही हैं। एक जनवरी 2018 से कारों की कीमत में 15,000 रूपए तक की बढ़ोतरी की जाएगी। अन्‍य कार कंपनियों की तरह अब जापानी ऑटोमे‍कर निसान ने भी कीमतें बढ़ाने का फैसला किया है। हालांकि निसान किस मॉडल पर कीमत बढ़ाएगी, इस बारे में कंपनी ने…