कर्नाटक: आटो रिक्शा और बस में भिड़ंत, 12 की मौत 20 घायल

kolkata accident
कर्नाटक: आटो रिक्शा और बस में भिड़ंत, 12 की मौत 20 घायल

नई दिल्ली। कर्नाटक के चिंतामणि में बुधवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस घटना में मौके पर ही 12 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे है। घटना होते ही वहां हड़कंप मच गया। घटना की भनक पुलिस को लगी तो वहां भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया। पुलिस ने तुरन्त सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां कई लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है।

Auto Rickshaw And Bus Collide 12 Killed 20 Wounded At Kolkata :

बताया जा रहा है कि ये घटना चिंतामणि में हुई। यहां एक आटो रिक्शा और बस में जोरदार टक्कर हो गई। घटना के बाद बस पलट गई और उसमें बैठी सवारियां उसी में फंस गई। पुलिस ने जब तक सवारियों को बाहर निकाला, तब तक दर्जन भर लोगों की मौत हो चुकी थी। फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही हादसे की सूचना उनके परिजनों को दे दी है।

वहीं हादसे के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। हादसे वाली जगह पर लोग मदद के लिए आगे आए। घायलों को उठाकर लोगों ने नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। घायलों में कई लोगों की हालत गंभीर है। ऐसे में मृतकों की संख्या ज्यादा भी हो सकती है।

नई दिल्ली। कर्नाटक के चिंतामणि में बुधवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस घटना में मौके पर ही 12 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे है। घटना होते ही वहां हड़कंप मच गया। घटना की भनक पुलिस को लगी तो वहां भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया। पुलिस ने तुरन्त सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां कई लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। बताया जा रहा है कि ये घटना चिंतामणि में हुई। यहां एक आटो रिक्शा और बस में जोरदार टक्कर हो गई। घटना के बाद बस पलट गई और उसमें बैठी सवारियां उसी में फंस गई। पुलिस ने जब तक सवारियों को बाहर निकाला, तब तक दर्जन भर लोगों की मौत हो चुकी थी। फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही हादसे की सूचना उनके परिजनों को दे दी है। वहीं हादसे के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। हादसे वाली जगह पर लोग मदद के लिए आगे आए। घायलों को उठाकर लोगों ने नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। घायलों में कई लोगों की हालत गंभीर है। ऐसे में मृतकों की संख्या ज्यादा भी हो सकती है।