लीक हुई Avengers Endgame, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लिंक

hollywood movie
लीक हुई Avengers Endgame, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लिंक

मुंबई। मार्वल की बहुप्रतीक्षित हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स एंडगेम भारत में रिलीज होने से 2 दिन पहले ही ऑनलाइन लीक होने की खबरें आ रही हैं। फिल्म की अडवांस बुकिंग में ही लगभग सभी शोज हाउसफुल हो चुके हैं। लेकिन लगता है कि यह फिल्म भी अब पाइरेसी का शिकार हो गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, TamilRockers.com नाम की एक पाइरेसी वेबसाइट ने इस फिल्म को लीक कर दिया है।

Avengers End Game Leaked Online Before Two Dayes Releasing In India :

फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से पहले इसका एक एक शॉर्ट वीडियो भी रिलीज किया गया था। इसकी काफी निंदा हुई थी। मार्वल की इस सुपरहीरो सागा में मार्वल के सभी सुपरहीरोज को एक साथ लाया जाएगा। फिल्म एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर के आगे की कहानी बयां करेगी। फिल्म के पहले पार्ट में आधे से ज्यादा सुपरहीरोज की मौत हो गई थी। अब इसके अगले पार्ट में आगे की कहानी बताई जाएगी।

बाद में, द पाइरेट बे और भारत की तमिल रॉकर्स पर भी कथित तौर पर इसे संचारित किया गया। रुसो ब्रदर्स द्वारा निर्देशित ‘एवेंजर्स : एंडगेम’ 20 से अधिक मार्वेल मूवीज का क्लाइमैक्स है। इसमें रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ, क्रिस इवांस और स्कारलेट जोहानान जैसे कलाकार हैं. फिल्म की कॉपी लीक होने के बाद डाउनी ने ट्वीट कर लिखा, ‘इन्हें अपने तक ही सीमित रखें।’

भारत में यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी और अब तक फिल्म की 1 मिलियन टिकट एडवांस बिक चुकी है। भारत में ऐसा पहली बार हुआ है और अब यह एक इतिहास बन चुका है।

मुंबई। मार्वल की बहुप्रतीक्षित हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स एंडगेम भारत में रिलीज होने से 2 दिन पहले ही ऑनलाइन लीक होने की खबरें आ रही हैं। फिल्म की अडवांस बुकिंग में ही लगभग सभी शोज हाउसफुल हो चुके हैं। लेकिन लगता है कि यह फिल्म भी अब पाइरेसी का शिकार हो गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, TamilRockers.com नाम की एक पाइरेसी वेबसाइट ने इस फिल्म को लीक कर दिया है। फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से पहले इसका एक एक शॉर्ट वीडियो भी रिलीज किया गया था। इसकी काफी निंदा हुई थी। मार्वल की इस सुपरहीरो सागा में मार्वल के सभी सुपरहीरोज को एक साथ लाया जाएगा। फिल्म एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर के आगे की कहानी बयां करेगी। फिल्म के पहले पार्ट में आधे से ज्यादा सुपरहीरोज की मौत हो गई थी। अब इसके अगले पार्ट में आगे की कहानी बताई जाएगी। बाद में, द पाइरेट बे और भारत की तमिल रॉकर्स पर भी कथित तौर पर इसे संचारित किया गया। रुसो ब्रदर्स द्वारा निर्देशित 'एवेंजर्स : एंडगेम' 20 से अधिक मार्वेल मूवीज का क्लाइमैक्स है। इसमें रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ, क्रिस इवांस और स्कारलेट जोहानान जैसे कलाकार हैं. फिल्म की कॉपी लीक होने के बाद डाउनी ने ट्वीट कर लिखा, 'इन्हें अपने तक ही सीमित रखें।' भारत में यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी और अब तक फिल्म की 1 मिलियन टिकट एडवांस बिक चुकी है। भारत में ऐसा पहली बार हुआ है और अब यह एक इतिहास बन चुका है।