1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Aventose Energy अगले महीने भारत में नया S110 इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करेगी

Aventose Energy अगले महीने भारत में नया S110 इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करेगी

Aventose S110 इलेक्ट्रिक स्कूटर को बड़े पैमाने पर अपनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है और 2026 तक प्रति वर्ष 1.5 मिलियन यूनिट बेचने का लक्ष्य रखा गया है।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

नया Aventose S110 इलेक्ट्रिक स्कूटर पोर्टेबल बैटरी के साथ आएगा जिसे किसी भी पावर सॉकेट से निकाला और चार्ज किया जा सकता है। इसमें 140Nm का टॉर्क, अधिकतम स्पीड 60kmph और 100km प्रति चार्ज की रेंज है । यह 85,000 रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) से उपलब्ध होगा।

पढ़ें :- डीजल के दाम बढ़ने से इस साल दूसरी बार बस किराए में बढ़ोतरी

Aventose Energy 10 अक्टूबर, 2021 को अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर S110 लॉन्च कर रही है और उसी दिन प्री-बुकिंग के लिए खुलेगी। ई-स्कूटर को बड़े पैमाने पर अपनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है और 2026 तक प्रति वर्ष 1.5 मिलियन यूनिट बेचने का लक्ष्य रखा गया है। नया एवेंटोस एस 110 एवेंटोस एनर्जी को ईवी अपनाने को बढ़ावा देने में मदद करेगा, मांग उत्पादन से लेकर आपूर्ति और समग्र ग्राहक संतुष्टि तक।

नया Aventose S110 इलेक्ट्रिक स्कूटर एक पोर्टेबल बैटरी के साथ आएगा जिसे किसी भी पावर सॉकेट से निकाला और चार्ज किया जा सकता है। इसमें 140Nm का टॉर्क, 60kmph की अधिकतम गति, 100km प्रति चार्ज की रेंज है और यह एक मिड-माउंटेड PMSM मोटर, 17-इंच अलॉय व्हील, 3 साल की वारंटी, सभी 85,000 रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) के साथ आता है। ) से आगे। ग्राहकों को वन-स्टॉप समाधान प्रदान करने के लिए एवेंटोस भारत में बीमा और वित्तपोषण कंपनियों के साथ भी बातचीत कर रहा है।

नई एवेंटोस एस110 को शहरी और ग्रामीण बाजारों के लिए एक मजबूत स्कूटर के रूप में डिजाइन किया गया है। Aventose S110 इलेक्ट्रिक स्कूटर के बाद, कंपनी आने वाले महीनों में एक उच्च प्रदर्शन S125 ई-स्कूटर और एक M125 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल पेश करेगी। चार शहरों में एक प्रारंभिक स्व-स्वामित्व वाली कंपनी अनुभव केंद्र शुरू करने के बाद, एवेंटोस भारत भर के शहरी और ग्रामीण शहरों में डीलरशिप खोलेगा।

एवेंटोस एनर्जी ने उत्पाद और प्रौद्योगिकी दोनों के मोर्चे पर 10 साल का रोडमैप तैयार किया है क्योंकि स्टार्ट-अप ने देश के इलेक्ट्रिक वाहन क्षेत्र में लंबी अवधि की पारी की परिकल्पना की है। योजना स्कूटर, मोटरसाइकिल, तिपहिया वाहनों से शुरू करने और अन्य स्वच्छ तकनीकी उत्पादों तक बढ़ने की है। कंपनी की योजना देश भर में अपने उत्पादों को बढ़ावा देने की है।

पढ़ें :- टाटा पंच भारत में 18 अक्टूबर को होगा लॉन्च

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...