1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कोरोना वैक्सीन लगवाने वाले लोगों को विमानन कंपनी इंडिगो दे रही है बड़ी छूट

कोरोना वैक्सीन लगवाने वाले लोगों को विमानन कंपनी इंडिगो दे रही है बड़ी छूट

कोरोनो वैक्सीन लगवाने वाले लोगों को विमानन कंपनी इंडिगो बड़ी राहत दे रही है। कंपनी वैक्सीन लगवाने वाले उन सभी यात्रियों को शुल्क में बुधवार से 10 फीसदी की छूट देगी। विमानन कंपनी ने बयान में बताया कि छूट आधार (बेस) शुल्क पर दी जाएगी और यह छूट केवल सीमित वर्ग में उपलब्ध है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कोरोनो वैक्सीन लगवाने वाले लोगों को विमानन कंपनी इंडिगो बड़ी राहत दे रही है। कंपनी वैक्सीन लगवाने वाले उन सभी यात्रियों को शुल्क में बुधवार से 10 फीसदी की छूट देगी। विमानन कंपनी ने बयान में बताया कि छूट आधार (बेस) शुल्क पर दी जाएगी और यह छूट केवल सीमित वर्ग में उपलब्ध है।

पढ़ें :- Corona Vaccination : यूपी में 12 से 14 साल के बच्‍चों का वैक्सीनेशन अभियान शुरू, 4 हफ्ते बाद दूसरा डोज

साथ ही कंपनी की तरफ से कहा गया है कि, यह छूट टीकाकरण करा चुके 18 वर्ष और उससे अधिक आयु के केवल उन लोगों के लिए उपलब्ध है, जो बुकिंग के समय भारत में स्थित हों और जिन्होंने देश में कोविड-19 टीके की (कम से कम एक खुराक) लगवा ली है।

पढ़ें :- 12 से 14 साल के बच्चों को 16 मार्च से लगेगा कोरोना का टीका : Mansukh Mandaviya

बयान में कहा गया है कि जिन यात्रियों ने बुकिंग के समय छूट प्राप्त की है, उन्हें हवाई अड्डे के चेक-इन काउंटर के साथ-साथ बोर्डिंग गेट पर स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा जारी कोविड-19 टीकाकरण का एक वैध प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना होगा।

इसमें कहा गया है, ‘वे हवाई अड्डे के चेक-इन काउंटर/बोर्डिंग गेट पर आरोग्य सेतु मोबाइल एप्लीकेशन के जरिए भी टीकाकरण कराने का प्रमाण पत्र दिखा सकते हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...