1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. आज़म खान की मुश्किलें बढ़ीं, अवैध कब्जे को लेकर राज्यपाल ने CM योगी को लिखा पत्र

आज़म खान की मुश्किलें बढ़ीं, अवैध कब्जे को लेकर राज्यपाल ने CM योगी को लिखा पत्र

By रवि तिवारी 
Updated Date

लखनऊ। कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष फैसल लाला आज ज़िलाधिकारी से मिलने उनके कार्यालय पहुंचे और उन्हें आज़म के खिलाफ राज्यपाल का पत्र सौंपा। जिसमे बताया गया है कि वक्फ़ संख्या 157 यतीमखाना बस्ती पर गरीबो की जगह पर कब्ज़ा कर के बिना नक़्शे पास कराए। गैरकानूनी तरीके से आज़म खा ने अपना निजि स्कूल बनाया है।

साथ ही मदरसा आलिया, वक्फ़ संख्या 26 ए तथा वक्फ़ संख्या 204 और 72 पर भी गैर कानूनी तरीके से कब्ज़ा किया है। फैसल लाला ने ज़िलाधिकारी को बताया कि नगर पालिका के लगभग 50 सफाई कर्मचारियों को निजि जौहर यूनिवर्सिटी में लगाया गया है और स्पोर्ट्स स्टेडियम के नाम पर जो करोड़ो रूपये की संपत्ति जिम का सामान, किटें अदि खरीदी गयी हैं । जिसे जौहर यूनिवर्सिटी में इस्तेमाल किया जा रहा है जबकि स्टेडिम में शहर के खिलाड़ियों को जाने की इजाज़त नहीं है।

मस्जिद के खादिम पर होली का रंग डालकर माहौल खराब करने वाले पर हो कार्यवाही

फैसल लाला ने ज़िलाधिकारी से कहा कि रामपुर में एक मस्जिद के खादिम पर न सिर्फ रंग डाला गया बल्कि उनके कपड़े भी फाड़े गए। इस घटना की जांच कराकर ऐसे शरारती तत्वों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही होना चाहिए साथ ही इस घटना पर जो समाजवादी पार्टी के लोग राजनीतिक बयान बाज़ी करके न सिर्फ प्रशासन पर निशाना साध रहे हैं।

बल्कि माहौल खराब करने की कोशिश भी कर रहे हैं उन पर भी कार्यवाही होना चाहिए कहा रामपुर गंगा जमाना तहज़ीब का शहर है सब लोग मिलझुलकर एक दूसरे का त्यौहार मनाते हैं। ज़िलाधिकारी ने दोनों मामलों पर कठोर कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...