1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. गज़ब चस्का! ये महिला रोज पिती हैं कुत्ते की पेशाब, वजह जान खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

गज़ब चस्का! ये महिला रोज पिती हैं कुत्ते की पेशाब, वजह जान खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

By आराधना शर्मा 
Updated Date

अमेरिका: लड़कियां अपनी खूबसूरती निखारने के लिए किसी भी हद तक चली जाती है, इसी के चलते कई किस्से सुनने मे आते रहतें हैं कई बात तो ये किस्से इतने हैरान कर देते हैं कि आप सोच भी नहीं सकतें हैं कि ये सच भी हो सकता है , दरअसल आज हम आपको एक ऐसा ही किस्सा सुनने वाले हैं जो आपके होश उड़ा देगा।

पढ़ें :- Shocking Video: टीचर को बच्चे ने दी गोली मारने की धमकी, देखने वालों के उड़े होश

अमेरिका में रहने वाली एक लड़की जिसका नाम लीना है वह अपनी खूबसूरती निखारने के लिए रोज एक गिलास कुत्ते का यूरिन पीती है ऐसा करने में उसे बिल्कुल भी न नहीं आती।

3 साल से पी रही है पेशाब 

इस लड़की ने ऐसा करना दो-तीन साल पहले शुरू किया था जिसके बाद से उसका कहना है कि मेरे चेहरे पर बिल्कुल भी पिंपल्स नहीं होते और मुझे बिल्कुल भी घिन नही आती रहती है इसके अलावा कुत्ते के यूरिन में विटामिन ए और विटामिन पाए जाते हैं जिसके कारण कैंसर जैसी घातक बीमारी से बचा जा सकता है।

पढ़ें :- शादी में बारातियों ने आधार कार्ड दिखाकर खाया खाना

आपको बता दें, लीन  का कहना है कि मैं हर रोज अपने पालतू कुत्तों को पार्क कर ले जाकर उनका यूरिन इकट्ठा करती है और उसे सुबह शाम एक गिलास बिना किसी हिचक के पी जाती है। इसके अलावा इस लड़की का कहना है कि जब कोई भी उसे अपनी खूबसूरती के राज पूछता है  तो वह उसे कुत्ते का यूरिन पीने के लिए कहती है तो लोग हंस पड़ते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...