बहराईच: बैंक मैनेजर की गला रेत कर हत्या, सड़क पर शव फेंककर हत्यारे फरार

bank manager murder
बहराईच: बैंक मैनेजर की गला रेत कर हत्या, सड़क पर शव फेंककर हत्यारे फरार

बहराइच। बहराइच में सोमवार रात एक्सिस बैंक के मैनेजर की गला रेतकर हत्या कर दी गई। उसका शव रिसिया के जटेश्वर तिराहे पर पड़ा मिला। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लिया, उसके कपड़ों से मिले कागजातों के आधार पर शिनाख्त करने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Axis Bank Managers Murder In Bahraich Last Night :

रिसिया थाना क्षेत्र के आसाम रोड से रिसिया बाईपास रोड जटेश्वर तिराहे के पास महमूद चेयरमैन के खेत के बगल मंगलवार की सुबह राहगीरों ने खून से लथपथ युवक की लाश पड़ी देखी। शव के चारों ओर खून के छींटे फैले थे। हत्या की खबर कुछ ही देर में फैल गई। सूचना मिलते ही एसएचओ राम प्रसाद यादव पुलिस बल के साथ वारदात स्थल पर पहुंचे।

मृतक के आधार कार्ड से उसकी पहचान हरदोई जिले के शिव विहार कालोनी निवासी 25 वर्षीय विवेक भारती के रूप मे हुई। पुलिस ने परिवारीजनों से संपर्क साधा तो पता चला कि युवक एक्सिस बैंक का असिस्टेंट मैनेजर था। तलाशी के दौरान मृतक के पास कमरे की चाभी, बंधन गेस्ट हाउस के कॉफी का बिल बाउचर और कुछ मोबाइल नंबर मिले। सूचना मिलते ही सीओ रिसिया टीएन दुबे वारदात पर पहुंचे। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

बहराइच। बहराइच में सोमवार रात एक्सिस बैंक के मैनेजर की गला रेतकर हत्या कर दी गई। उसका शव रिसिया के जटेश्वर तिराहे पर पड़ा मिला। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लिया, उसके कपड़ों से मिले कागजातों के आधार पर शिनाख्त करने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रिसिया थाना क्षेत्र के आसाम रोड से रिसिया बाईपास रोड जटेश्वर तिराहे के पास महमूद चेयरमैन के खेत के बगल मंगलवार की सुबह राहगीरों ने खून से लथपथ युवक की लाश पड़ी देखी। शव के चारों ओर खून के छींटे फैले थे। हत्या की खबर कुछ ही देर में फैल गई। सूचना मिलते ही एसएचओ राम प्रसाद यादव पुलिस बल के साथ वारदात स्थल पर पहुंचे। मृतक के आधार कार्ड से उसकी पहचान हरदोई जिले के शिव विहार कालोनी निवासी 25 वर्षीय विवेक भारती के रूप मे हुई। पुलिस ने परिवारीजनों से संपर्क साधा तो पता चला कि युवक एक्सिस बैंक का असिस्टेंट मैनेजर था। तलाशी के दौरान मृतक के पास कमरे की चाभी, बंधन गेस्ट हाउस के कॉफी का बिल बाउचर और कुछ मोबाइल नंबर मिले। सूचना मिलते ही सीओ रिसिया टीएन दुबे वारदात पर पहुंचे। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।