1. हिन्दी समाचार
  2. सऊदी की आएशा का फूटा जया बच्चन पर गुस्सा, कहा-बुड्ढी ही गई हो शर्म करो…

सऊदी की आएशा का फूटा जया बच्चन पर गुस्सा, कहा-बुड्ढी ही गई हो शर्म करो…

Ayesha Of Saudis Anger Over Jaya Bachchan Said Be Old Be Ashamed

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: जया को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है। लेकिन कुछ दिनों से लगातार बॉलीवुड में उथल पुथल मची हुई है।

पढ़ें :- भाजपा को भारी पड़े़गा किसान विरोधी काला कानूनः अखिलेश

एक तरफ सुशांत की मौत का रहस्य और भी उलझता जा रहा है, तो वहीं एक और ड्रग्स केस का मामला सामने आने से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में हाहाकार पैदा हो गया है। हाल ही में संसद सत्र में जया और भोजपुरी अभिनेता रवि किशन की बॉलीवुड ड्रग्स मामले में बहस हो गई।

कंगना को कर रही सपोर्ट

इस बहस के बाद कंगना ने जया पर निशाना साध दिया। वहीं जया बच्चन के बयान से कई लोग असहमत भी है और उनके इस बयान के बाद न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि सोशल मीडिया के साथ दुनियाभर में हलचल मच गई। एक के बाद एक लोग ट्वीट और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे है।

पढ़ें :- पान का एक पत्ता आपकी जिंदगी को बना सकता है कामयाब, जानिए कैसे

जया बच्चन के बयान पर भड़की दुबई की आयशा खान, इस वीडियो में जया बच्चन को लेकर कई अभद्र शब्द कहे गए है। अब आप ही बताइये की आयशा का इस तरह से गुस्सा जायज़ है या नहीं..#jayabachchan #Amitabhbachchan #AbhishekBachchan #hemamalini #RaviKishan #KaranJohar #kanganaranaut #sanjayraut #urmilamatondkar #NationWantsDishaSSRTruth #Thali

Posted by Piyush Goyal on Wednesday, September 16, 2020

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सऊदी अरब की रहने वाली एक महिला ने अब जया बच्चन पर निशाना साध दिया है. जिसने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस महिला का नाम आएशा है जिसने सोशल मीडिया पर जया बच्चन को घेरते हुए खूब भला बुरा कहा. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी सोचेंगे की जया ने जो कहा और किया क्या वो सही है.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...