1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Ayesha Takia ने कराई अपने होठों की सर्जरी, ट्रोलर्स को आया गुस्सा फैंस बोले- होंठ क्यों बिगाड़े…

Ayesha Takia ने कराई अपने होठों की सर्जरी, ट्रोलर्स को आया गुस्सा फैंस बोले- होंठ क्यों बिगाड़े…

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया काफी लंबे समय से फिल्मों से गायब हैं। 'वॉन्टेड', 'दिल मांगे मोर', 'शादी नंबर-1', 'जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं आयशा को अपनी सर्जरी की वजह से आज भी ट्रोलिंग झेलनी पड़ती है। एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ट्रोल उनके होंठ को लेकर कमेंट कर रहे है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया काफी लंबे समय से फिल्मों से गायब हैं। ‘वॉन्टेड’, ‘दिल मांगे मोर’, ‘शादी नंबर-1’, ‘जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं आयशा को अपनी सर्जरी की वजह से आज भी ट्रोलिंग झेलनी पड़ती है। एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ट्रोल उनके होंठ को लेकर कमेंट कर रहे है।

पढ़ें :- पति राज के निधन के बाद मंदिरा बेदी को ट्रोलर्स बना रहे निशाना, सोना मोहापात्रा ने ऐसे किया बचाव

दरअसल, आयशा टाकिया ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया हैं। वीडियो में आयशा ग्रीन कलर के वेलवेट सूट में नजर आ रही है। वीडियो में उनका चेहरा काफी अजीब लग रहा है। साथ ही उनके होंठ भी थोड़े अलग लग रहे है। यूजर्स उनके इस लुक को देखकर लगातार कमेंट कर रहे है।

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, आपने अपने लिप्स का क्या कर लिया। एक यूजर ने लिखा, पहले ज्यादा अच्छी लगती थी। एक यूजर ने लिखा, आपके फेस को क्या हुआ। अच्छी-खासी शक्ल को बर्बाद कर लिया। एक यूजर ने लिखा, अपने होंठ क्यों बिगाड़े। कई यूजर्स उनकी सर्जरी को लेकर भी उन्हें ट्रोल करने की कोशिश कर रहे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आयशा टाकिया ने लिप्स, जॉ लाइन, आइब्रो और फोरहेड की सर्जरी करवाई थी। हालांकि इसके बाद एक्ट्रेस का लुक काफी चेंज हो गया था। बता दें कि एक्ट्रेस ने 2004 में आई फिल्‍म ‘टार्जन द वंडर कार’ से बॉलीवुड में अपना कदम रखा था।


फिल्म में उनके अपोजिट वत्‍सल सेठ थे। जबकि अजय देवगन ने वत्सल सेठ के पिता का किरदार निभाया था। आयशा टाकिया ने फरहान आजमी से साल 2014 में शादी कर ली थी, जिसके बाद उन्होंने बड़े पर्दे को अलविदा कह दिया। दोनों की एक बच्चा है, जिसका नाम मिखाइल है। वैसे फैंस उन्हें फिर से फिल्मों में देखना चाहते है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...