अयोध्या मामला: सुप्रीम कोर्ट के फैसले का केजरीवाल व कांग्रेस ने किया स्वागत

Ayodhya case
अयोध्या मामला: सुप्रीम कोर्ट के फैसले का केजरीवाल व कांग्रेस ने किया स्वागत

नई दिल्ली. अयोध्या मामले को लेकर आये सुप्रीम कोर्ट के फैसले का दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व कांग्रेस पार्टी ने स्वागत किया है। केजारीवाल ने इस दौरान जनता से अपील की है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करना चाहिए और आपसी भाईचारे को बनाएं रखने के लिए शांति बनाये रखना चाहिए।केजरीवाल ने टवीट करते हुए लिखा, ‘सभी पक्षों की दलीलें सुनने के बाद SC की बेंच के पाँचों जजों ने एकमत से आज अपना निर्णय दिया। हम SC के फ़ैसले का स्वागत करते हैं। कई दशकों के विवाद पर आज SC ने निर्णय दिया। वर्षों पुराना विवाद आज ख़त्म हुआ। मेरी सभी लोगों से अपील है कि शांति एवं सौहार्द बनाए रखें’

Ayodhya Case Kejriwal And Congress Welcomed Supreme Court Verdict :

वहीं कांग्रेस ने भी अयोध्‍या केस में शनिवार को सुप्रीम कोर्ट की ओर से सुनाए गए फैसले का सम्‍मान किया है। कांग्रेस कार्यसमिति की ओर से बयान जारी करते हुए कहा गया है कि पार्टी अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करती है। कांग्रेस ने देश के सभी समुदाय के लोगों से अपील की है कि भारत के संविधान में स्थापित ‘सर्वधर्म समभाव’ और भाईचारे के उच्च मूल्यों को निभाते हुए अमन-चैन का वातावरण बनाए रखें। कांग्रेस प्रवक्‍ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया है, हम राम मंदिर निर्माण के पक्ष में हैं। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से ना सिर्फ मंदिर निर्माण का रास्‍ता खुला है, बल्कि इससे बीजेपी और अन्‍य राजनीतिक दलों द्वारा इस मुद्दे पर की जाने वाली राजनीति के दरवाजे भी बंद हो गए हैं।

नई दिल्ली. अयोध्या मामले को लेकर आये सुप्रीम कोर्ट के फैसले का दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व कांग्रेस पार्टी ने स्वागत किया है। केजारीवाल ने इस दौरान जनता से अपील की है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करना चाहिए और आपसी भाईचारे को बनाएं रखने के लिए शांति बनाये रखना चाहिए।केजरीवाल ने टवीट करते हुए लिखा, 'सभी पक्षों की दलीलें सुनने के बाद SC की बेंच के पाँचों जजों ने एकमत से आज अपना निर्णय दिया। हम SC के फ़ैसले का स्वागत करते हैं। कई दशकों के विवाद पर आज SC ने निर्णय दिया। वर्षों पुराना विवाद आज ख़त्म हुआ। मेरी सभी लोगों से अपील है कि शांति एवं सौहार्द बनाए रखें' वहीं कांग्रेस ने भी अयोध्‍या केस में शनिवार को सुप्रीम कोर्ट की ओर से सुनाए गए फैसले का सम्‍मान किया है। कांग्रेस कार्यसमिति की ओर से बयान जारी करते हुए कहा गया है कि पार्टी अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करती है। कांग्रेस ने देश के सभी समुदाय के लोगों से अपील की है कि भारत के संविधान में स्थापित 'सर्वधर्म समभाव' और भाईचारे के उच्च मूल्यों को निभाते हुए अमन-चैन का वातावरण बनाए रखें। कांग्रेस प्रवक्‍ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया है, हम राम मंदिर निर्माण के पक्ष में हैं। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से ना सिर्फ मंदिर निर्माण का रास्‍ता खुला है, बल्कि इससे बीजेपी और अन्‍य राजनीतिक दलों द्वारा इस मुद्दे पर की जाने वाली राजनीति के दरवाजे भी बंद हो गए हैं।