1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अयोध्या: वीर सपूत शहीद राजकुमार यादव के पार्थिव शरीर पर जिलाधिकारी ने पुष्प चक्र अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

अयोध्या: वीर सपूत शहीद राजकुमार यादव के पार्थिव शरीर पर जिलाधिकारी ने पुष्प चक्र अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के कायरता पूर्ण हमले में सीआरपीएफ के जवान/अमर शहीद एवं अयोध्या जननी के वीर सपूत स्व0 राजकुमार यादव के पार्थिव शरीर पर जिलाधिकारी अनुज कुमार झा व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने उ0प्र0 सरकार एवं जिला प्रशासन की तरफ से पूरे राजकीय सम्मान के साथ पुष्प चक्र (रीथ) चढ़ाकर श्रद्धा सुमन एवं श्रद्धांजलि अर्पित की।

By शिव मौर्या 
Updated Date

अयोध्या। छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के कायरता पूर्ण हमले में सीआरपीएफ के जवान/अमर शहीद एवं अयोध्या जननी के वीर सपूत स्व0 राजकुमार यादव के पार्थिव शरीर पर जिलाधिकारी अनुज कुमार झा व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने उ0प्र0 सरकार एवं जिला प्रशासन की तरफ से पूरे राजकीय सम्मान के साथ पुष्प चक्र (रीथ) चढ़ाकर श्रद्धा सुमन एवं श्रद्धांजलि अर्पित की।

पढ़ें :- यूपी में गड्डा मुक्त करने की दूसरी मियाद खत्म, पूरनपुर विधानसभा के ट्रांस शारदा क्षेत्र की जर्जर सड़कों का वीडियो में देखें हाल

साथ ही जिलाधिकारी ने उनके परिवार के सदस्यों से भेटकर शोक एवं संवेदना प्रकट करने के साथ कहा कि जिला प्रशासन आपके परिवार के साथ हमेशा खड़ा रहेगा। इस अवसर पर अमर शहीद को गार्ड आफ आर्डर के साथ सशस्त्र बल द्वारा सलामी दी गई।

वीर सपूत स्व0 राजकुमार यादव के परिवार को मुख्यमंत्री की तरफ से जिला प्रशासन द्वारा कल शाम को ही 50 लाख रुपए की आर्थिक सहायता उनके परिवार के सदस्यों के खाते में स्थानांतरित कर दी गई।

जिलाधिकारी अनुज कुमार झा तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय द्वारा इसकी सूचना उनके परिवार के सदस्यों को दी गई। इस अवसर पर दोनों अधिकारियों ने पुनः परिवार के सदस्यो से मिलकर श्रद्धाजलि अर्पित की तथा शोक संवेदना व्यक्त किया तथा ढांढस बंधाया।

 

पढ़ें :- सपा विधायक नाहिद हसन को इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली जमानत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...