1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Ayodhya News: अयोध्या में लावारिस हालत में मिले हैंड ग्रेनेड, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

Ayodhya News: अयोध्या में लावारिस हालत में मिले हैंड ग्रेनेड, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

अयोध्या में सोमवार को उस समय हड़कंप मच गया जब एक दर्जन से ज्यादा हैंड ग्रेनेड मिलने की खबर सामने आई। कैंट इलाके में बड़ी संख्या में लावारिस हैंड ग्रेनेड मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दिया। इसके साथ ही सुरक्षा एजेंसियां भी सर्तक हो गईं। इसके साथ ही पूरे क्षेत्र में निगरानी बढ़ा दी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Ayodhya News: अयोध्या में सोमवार को उस समय हड़कंप मच गया जब एक दर्जन से ज्यादा हैंड ग्रेनेड मिलने की खबर सामने आई। कैंट इलाके में बड़ी संख्या में लावारिस हैंड ग्रेनेड मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दिया। इसके साथ ही सुरक्षा एजेंसियां भी सर्तक हो गईं। इसके साथ ही पूरे क्षेत्र में निगरानी बढ़ा दी।

पढ़ें :- Ayodhya News: अयोध्या विकास प्राधिकरण ने जारी की 40 अवैध कोलेनाइजर की सूची, BJP के मेयर और विधायक भी इसमें शामिल

मीडिया रिपोर्ट की माने तो सुरक्षा एजेंसियों को को करीब 18 ग्रेनेड मिला है, जिन्हें नष्ट कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि हैंड ग्रेनेड निर्मलीकुंड में सड़क किनारे झाड़ियों में मिले थे और ये क्षेत्र सेना की फायरिंग रेंज से कुछ दूर पर स्थिति है। वहां के लोगों को वहां पर झाड़ियों में बम देख पुलिस को सूचना दी।

पुलिस से सूचना पाकर मिलिट्री इंटेलिजेंस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और लावारिस हैंड ग्रेनेड को अपने कब्जे में ले लिया। बताया जा रहा है कि इन में ना तो फ्यूज थे ना ही पिन लगी हुई थी। हालांकि, इसकी जानकारी नहीं हो पाई है कि ये हैंड ग्रेनेड कहां से आए हैं? निर्मलीकुंड हाई अलर्ट वाला इलाका है। ऐसे में वहां इतनी बड़ी मात्रा में हैंड ग्रेनेड मिलने की खबर से प्रशासन के हाथ-पैर फूले हुए हैं।

 

पढ़ें :- Ayodhya News: राम की पैड़ी में युवक दौड़ा रहा बाइक, वायरल हुई वीडियो तो पुलिस-प्रशासन पर उठे सवाल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...