1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अयोध्या: राम जन्मभूमि पहुंचे सीमिति के अध्यक्ष, रामलला के दर्शन के बाद की निर्माण कार्यों की समीक्षा

अयोध्या: राम जन्मभूमि पहुंचे सीमिति के अध्यक्ष, रामलला के दर्शन के बाद की निर्माण कार्यों की समीक्षा

राम मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा रविवार को राम जन्मभूमि परिसर पहुंचकर निर्माण कार्यों की समीक्षा की। कार्यों की समीक्षा से पहले उन्होंने रामलला के दर्शन किए। बता दें कि, नृपेंद्र मिश्रा दो दिनों तक अध्योध्या में रहेंगे और निर्माण कार्यों की प्रगित व भावी योजनाओं को लेकर मंथन करेंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

अयोध्या। राम मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा रविवार को राम जन्मभूमि परिसर पहुंचकर निर्माण कार्यों की समीक्षा की। कार्यों की समीक्षा से पहले उन्होंने रामलला के दर्शन किए। बता दें कि, नृपेंद्र मिश्रा दो दिनों तक अध्योध्या में रहेंगे और निर्माण कार्यों की प्रगित व भावी योजनाओं को लेकर मंथन करेंगे।

पढ़ें :- राम मंदिर जमीन विवाद पर चंपत राय को RSS की सख्त चेतावनी, दी ये बड़ी नसीहत

बता दें कि वे दो दिनों तक अयोध्या में रहकर मंदिर निर्माण की प्रगति व भावी योजनाओं पर मंथन करेंगें। रविवार व सोमवार को होने वाली मंदिर निर्माण समिति की बैठक में ट्रस्ट के पदाधिकारियों सहित एलएंडटी, टाटा व बालाजी कंस्ट्रक्शन के इंजीनियर मौजूद रहेंगे।

राममंदिर निर्माण समिति की दो दिवसीय बैठक सर्किट हाउस में प्रारंभ होगी। बैठक में मंदिर निर्माण कार्य से जुड़े इंजीनियर अब तक हुए कार्यों की प्रगति की रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे साथ ही भावी योजनाओं पर मंथन भी किया जाएगा।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...