1. हिन्दी समाचार
  2. अयोध्या: राम मंदिर का निर्माण हुआ शुरू, श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने दी जानकारी

अयोध्या: राम मंदिर का निर्माण हुआ शुरू, श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने दी जानकारी

Ayodhya Ram Temple Construction Started Sri Ram Janmabhoomi Teerth Kshetra Trust Gave Information

By शिव मौर्या 
Updated Date

अयोध्या। रामनगरी अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण शुरू हो गया है। पीएम मोदी ने पांच अगस्त को भूमि पूजन व शिलान्यास किया था, जिसके बाद अब मंदिर निर्माण का काम शुरू हो गया है। इसकी जानकारी खुद श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने दी है।

पढ़ें :- किसान बिल का विरोध कर रहे यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू गिरफ्तार

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने बुधवार को अकाउंट नंबर और अन्य जानकारियां साझा कर लोगों ने यथासंभव व यथाशक्ति दान करने की अपील की जिससे कि भव्य मंदिर का सपना साकार हो सके। ट्रस्ट ने ट्वीट कर कहा है कि, ‘जय श्री राम! प्रभु श्रीराम की पावन जन्मभूमि पर उनके भव्य और दिव्य मन्दिर के निर्माण का कार्य माननीय प्रधानमंत्री जी द्वारा भूमिपूजन पश्चात प्रारम्भ हो गया है।

श्री रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र सभी श्रीराम भक्तों का आह्वान करता है कि मन्दिर निर्माण हेतु यथाशक्ति व यथासंभव दान करें।’ ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने एक वीडियो ट्वीट कर कहा कि पांच अगस्त को प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन किया था, अब मंदिर निर्माण शुरू कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि करोड़ों राम भक्त मंदिर निर्माण में योगदान देना चाहते हैं जिसके लिए ट्रस्ट की ओर से सभी जानकारी दी जा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...