1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अयोध्या की वर्चुअल ‘रामलीला मे बीजेपी संसद बने प्रभु श्रीराम के छोटे भाई, ट्वीट पर मिले गजब रिएक्शन

अयोध्या की वर्चुअल ‘रामलीला मे बीजेपी संसद बने प्रभु श्रीराम के छोटे भाई, ट्वीट पर मिले गजब रिएक्शन

Ayodhyas Virtual Ramlila Made Bjp Parliamentary Prabhu Shrirams Younger Brother Amazing Reaction On Tweet

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: गोरखपुर बीजेपी सांसद और एक्टर रवि किशन अकसर सुर्खियों में रहते है। दरअसल, रवि किशन अपने बेबाक अंदाज और बयानों के लिए भी जाने जाते हैं। सांसद ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह हमेशा समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय जनता के सामने पेश करते नजर आ जाते है। वहीं इन दिनों एक्टर अयोध्या की रामलीला में अपने किरदार को लेकर खबरों में बने हुए हैं।

पढ़ें :- बॉलीवुड सेलेब्स ने फैंस को दिया खास दिवाली तोहफा, अमिताभ ने अयोध्या की दिवाली को कहा खास तो सलमान ने...

आपको बता दें, रवि अयोध्या की वर्चुअल ‘रामलीला’ में प्रभु श्रीराम के छोटे भाई ‘भरत’ का किरदार निभा रहे हैं।  भोजपुरी फिल्मों में दमदार एक्टिंग से सबको हैरान कर देने वाले रवि किशन ने मंगलवार को अपनी एक्टिंग से सबको चौंका दिया।

रवि किशन ने शेयर किया पोस्ट 

जिसके बाद, रवि किशन की हर किसी ने तारीफ की। वहीं, एक्टर और बीजेपी सांसद रवि किशन ने अपने ट्विटर हैंडल से ‘रामलीला’ की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने कहा, “जय श्री राम, भरत सरिस को राम सनेही। जगु जप राम रामु जप जेही।” रवि किशन के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

‘अयोध्या की रामलीला’ उर्दू और भोजपुरी समेत 14 भाषाओं में डिजिटल रूप में उपलब्ध है। अभिनेता विंदु दारा सिंह हनुमान की भूमिका में हैं, रितु शिवपुरी कैकयी की भूमिका निभा रही हैं, असरानी नारद के तौर पर नजर आ रहे हैं और शहबाज खान रावण के किरदार में दिखाई दे रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...