MANJHA SONG में नए अवतार में नज़र आ रहे आयुष शर्मा, ट्रेंड कर रहा वीडियो

MANJHA SONG में नए अवतार में नज़र आ रहे आयुष शर्मा, ट्रेंड कर रहा वीडियो
MANJHA SONG में नए अवतार में नज़र आ रहे आयुष शर्मा, ट्रेंड कर रहा वीडियो

मुंबई। बॉलीवुड स्टार आयुष शर्मा और सई मांजरेकर का सिंगल ‘मांझा’ रिलीज हो गया है। हाल में ही इसका मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसके बाद से दर्शकों को इस वीडियो को लेकर उत्सुकता होने लगी थी। आयुष और सई दोनों पूरे जोश के साथ इस गाने को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

Ayush Sharma And Sai Manjrekars Song Manjha Released :

बता दें कि इस समय के सबसे रोमांटिक गाने के तौर पर पहचाने जाने वाले गाने ‘मांझा’ को अरविंद खैरा ने देसी म्यूजिक फैक्ट्री के लेबल के तहत निर्देशित किया है और अंशुल गर्ग ने इसे प्रस्तुत किया है। विशाल मिश्रा ने इस गाने को अपनी आवाज दी है।

इस गाने में आयुष और सई को एक दूसरे के साथ पतंगबाजी का आनंद लेते हुए दिखाया गया है। इस गाने का हिस्सा बनने के अनुभव के बारे में बात करते हुए आयुष शर्मा ने कहा, “इस गाने को फिल्माने का ये बहुत ही शानदार सफर रहा। ये गाना आपकी आत्मा को छू लेती है और मुझे उम्मीद है कि ये गाना दर्शकों को पसंद आएगी। ये पूरी टीम इतनी टैलेंटेड है कि मुझे ‘मांझा’ पर पूरा भरोसा था। सई के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा।”

मुंबई। बॉलीवुड स्टार आयुष शर्मा और सई मांजरेकर का सिंगल 'मांझा' रिलीज हो गया है। हाल में ही इसका मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसके बाद से दर्शकों को इस वीडियो को लेकर उत्सुकता होने लगी थी। आयुष और सई दोनों पूरे जोश के साथ इस गाने को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। बता दें कि इस समय के सबसे रोमांटिक गाने के तौर पर पहचाने जाने वाले गाने 'मांझा' को अरविंद खैरा ने देसी म्यूजिक फैक्ट्री के लेबल के तहत निर्देशित किया है और अंशुल गर्ग ने इसे प्रस्तुत किया है। विशाल मिश्रा ने इस गाने को अपनी आवाज दी है। [embed]https://www.youtube.com/watch?v=gzmXpwF_MK4&feature=emb_logo[/embed] इस गाने में आयुष और सई को एक दूसरे के साथ पतंगबाजी का आनंद लेते हुए दिखाया गया है। इस गाने का हिस्सा बनने के अनुभव के बारे में बात करते हुए आयुष शर्मा ने कहा, "इस गाने को फिल्माने का ये बहुत ही शानदार सफर रहा। ये गाना आपकी आत्मा को छू लेती है और मुझे उम्मीद है कि ये गाना दर्शकों को पसंद आएगी। ये पूरी टीम इतनी टैलेंटेड है कि मुझे 'मांझा' पर पूरा भरोसा था। सई के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा।"