1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Ayushi murder case: आयुषी को पिता ने क्यों मारी थी गोली? पुलिस ने किया इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा

Ayushi murder case: आयुषी को पिता ने क्यों मारी थी गोली? पुलिस ने किया इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा

मथुरा में ट्रॉली बैग के अंदर मिली युवती के शव की शिनाख्त हो गई है। युवती के शव की शिनाख्त के बाद पुलिस ने वारदात का खुलासा भी कर दिया है। पुलिस ने इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले युवती के माता—पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि पिता ने दो गालियां मारकर बेटी की हत्या की थी, जिसके बाद शव को ट्रॉली बैग में भरकर फेंक दिया था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Ayushi murder case: मथुरा में ट्रॉली बैग के अंदर मिली युवती के शव की शिनाख्त हो गई है। युवती के शव की शिनाख्त के बाद पुलिस ने वारदात का खुलासा भी कर दिया है। पुलिस ने इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले युवती के माता—पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि पिता ने दो गालियां मारकर बेटी की हत्या की थी, जिसके बाद शव को ट्रॉली बैग में भरकर फेंक दिया था।

पढ़ें :- आज खेला जाएगा T20 सीरीज का आखिरी मैच जाने कब और कहां होगा

पुलिास ने घटना में प्रयुक्त ​लाइसेंसी रिवाल्वर, कार और युवती का मोबाइल फोन बरामद कर लिया है। बता दें कि, युवती ​की शिनाख्त आयुषी (22) पुत्री नितेश यादव के रूप में हुई थी। नितेश परिवार के साथ दिल्ली के बदरपुर में रहता था। नितेश की इलेक्ट्रॉनिक की दुकान है। वहीं आयुषी बीसीए की छात्रा थी।

पढ़ें :- वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज पेश करेंगी अपना पांचवा बजट

अपनी मर्जी से की थी आयुषी ने शादी
मथुरा पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि आयुषी ने छत्रपाल नामक युवक से आर्य समाज मंदिर में शा​दी कर ली थी। अक्सर वो घर से भी चली जाती थी। घटना के दिन इसी बात को लेकर पिता से उसकी बहस हुई थी। विवाद के बाद पिता ने आयुषी की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

पिता ने मारी थी दो गोली
बता दें कि, घटना के बाद ​पिता से आयुषी का किसी बात को लेकर बहस हुआ था। इसके बाद पिता ने रिवाल्वर से दो गोली मार दी थी। इसके बाद शव को वो घर में ही रखे थे। देर रात नितेश पत्नी के साथ शव ट्राली बैग में रखकर कार से निकले और ट्रॉली बैग को फेंक दिया था।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...