20 साल की उम्र में स्पर्म डोनेट कर चुका है ये मशहूर एक्टर

मुंबई। इन दिनों एक्टर आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के सबसे सफल स्टार के रूप में देखे जा रहे हैं। 2012 में आई फिल्म ‘विक्की डोनर’ से इन्होने अपने करियर की पहली सीढ़ी चढ़ी थी। जिसके बाद अब फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ ने इनको बेहद फेमस कलाकार बना दिया है। अपने फिल्म के प्रमोशन के दौरान आयुष्मान ने अपनी निजी जिंदगी का एक बड़ा खुलासा किया।

दरअसल, आयुष्मान की नयी फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ इन दिनों चर्चा में हैं। लोग इस फिल्म को काफी पसंद भी कर रहे हैं। इस फिल्म में आयुष्मान एक नपुंसक का रोल निभा रहे हैं। अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान आयुष्मान ने बताया कि महज 20 साल की उम्र में उन्होने अपना स्पर्म डोनेट कि‍या था। जो फिल्म ‘विक्की डोनर’ की याद दिलाती है। जिसमे इन्होने एक स्पर्म डोनर का किरदार निभाया था।

{ यह भी पढ़ें:- इस स्टार किड ने इंस्टाग्राम पर शेयर की TOPLESS फोटो, फिल्मों में एंट्री से पहले लगा दी आग }

अब इस खुलासे को खुद आयुष्मान से सुनते हुये उन्हे रील और रियल दोनों लाइफ में स्पर्म डोनर कहा जा सकता है।
आयुष्मान ने अपनी फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ के बारे में बताया कि यह फिल्म सेक्स से जुड़ी समस्या पर आधारित है। जिसपर उन्होने अपने स्कूल टाइम की कुछ बातों को शेयर किया और बताया कि, उनके स्कूल टाइम में बॉयज स्कूल में पढ़ना कितना मुश्किल होता था। उन्होने बताया कि उनके समय में सेक्स एजुकेशन पर उतनी खुलकर चर्चा नहीं होती थी जैसा कि अब होती है। उन्होने आगे कहा कि उनको बायॉलजी पढ़ाने वाली फीमेल टीचर भी अक्सर सेक्स पर बेस्ड चैप्टर छोड़कर आगे बढ़ जाया करती थीं।

{ यह भी पढ़ें:- डिलीवरी के बाद करीना ने घटाया 15 किलो वजन }