फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में इस वजह से चुने गए आयुष्मान खुराना, एकता कपूर ने किया खुलासा

dreamgirl
फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में इस वजह से चुने गए आयुष्मान खुराना, एकता कपूर ने किया खुलासा

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की अपकमिंग फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस ट्रेलर में आयुष्मान खुराना की परफॉर्मेंस को लोग खूब पसंद कर रहें हैं। फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ को टीवी इंडस्ट्री की क्वीन एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है। एक इंटरव्यू के दौरान जब एकता कपूर से पूछा गया कि इस फिल्म के लिए उन्होंने आयुष्मान खुराना को ही क्यों चुना। जिसका जवाब एकता कपूर ने बहुत ही शानदार दिया।

Ayushmann Khurrana Ekta Kapoor Revealed Because Of This In The Movie Dream Girl :

एकता कपूर ने कहा, “जब राज ने मुझे स्क्रिप्ट सुनाई, तो मैं निश्चित रूप से बेहद प्रभावित थी। मैं केवल एक एक्टर को जानती थी जो अपनी आवाज को बहुत अच्छे से मॉड्यूलेट कर सकता था, जो इस कठिन काम को अंजाम दे सकता था और वो थे आयुष्मान। मुझे यकीन था कि आयुष्मान इस स्क्रिप्ट पर दांव लगाएंगे। वो यह नहीं देखेंगे कि फिल्म कितनी बड़ी है और ना ही निर्देशक के पिछले काम को देखेंगे। वह स्क्रिप्ट पढ़ेंगे और इस किरदार को निभाने के लिए हां कह देंगे।”

एकता कपूर के इस चुनाव पर आयुष्मान खुराना सही साबित हुए। जिसका अंदाज़ा आप फिल्म के ट्रेलर में भी देख सकतें हैं। एक्टर आयुष्मान खुराना टैलेंट का पावरहाउस हैं और यह उनकी बैक-टू-बैक छह हिट फिल्मों के जरिए देखा जा सकता है। हाल ही में उनकी फिल्म ‘आर्टिकल 15’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई की थी। फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होगी।

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस ट्रेलर में आयुष्मान खुराना की परफॉर्मेंस को लोग खूब पसंद कर रहें हैं। फिल्म 'ड्रीम गर्ल' को टीवी इंडस्ट्री की क्वीन एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है। एक इंटरव्यू के दौरान जब एकता कपूर से पूछा गया कि इस फिल्म के लिए उन्होंने आयुष्मान खुराना को ही क्यों चुना। जिसका जवाब एकता कपूर ने बहुत ही शानदार दिया। एकता कपूर ने कहा, "जब राज ने मुझे स्क्रिप्ट सुनाई, तो मैं निश्चित रूप से बेहद प्रभावित थी। मैं केवल एक एक्टर को जानती थी जो अपनी आवाज को बहुत अच्छे से मॉड्यूलेट कर सकता था, जो इस कठिन काम को अंजाम दे सकता था और वो थे आयुष्मान। मुझे यकीन था कि आयुष्मान इस स्क्रिप्ट पर दांव लगाएंगे। वो यह नहीं देखेंगे कि फिल्म कितनी बड़ी है और ना ही निर्देशक के पिछले काम को देखेंगे। वह स्क्रिप्ट पढ़ेंगे और इस किरदार को निभाने के लिए हां कह देंगे।" एकता कपूर के इस चुनाव पर आयुष्मान खुराना सही साबित हुए। जिसका अंदाज़ा आप फिल्म के ट्रेलर में भी देख सकतें हैं। एक्टर आयुष्मान खुराना टैलेंट का पावरहाउस हैं और यह उनकी बैक-टू-बैक छह हिट फिल्मों के जरिए देखा जा सकता है। हाल ही में उनकी फिल्म 'आर्टिकल 15' रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई की थी। फिल्म 'ड्रीम गर्ल' को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होगी। https://www.youtube.com/watch?v=nf39Jpi3ZQ4