1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आजाद समाज पार्टी 1 जुलाई को निकालेगी बहुजन साइकिल यात्रा

आजाद समाज पार्टी 1 जुलाई को निकालेगी बहुजन साइकिल यात्रा

यूपी में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए राजनीतिक पार्टियों ने अपनी कमर कसनी शुरू कर दी है। प्रदेश में कई प्रमुख दल जैसे बीजेपी ,सपा, बसपा और कांग्रेस ने जमीनी पकड़ बनाने की शुरुआत की है। तो वहीं चंद्रशेखर आजाद ने भी अब मैदान में उतरने का मन बना लिया है। चंद्रशेखर की आजाद समाज पार्टी ने पूरे प्रदेश में साइकिल यात्रा निकालने का ऐलान किया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए राजनीतिक पार्टियों ने अपनी कमर कसनी शुरू कर दी है। प्रदेश में कई प्रमुख दल जैसे बीजेपी ,सपा, बसपा और कांग्रेस ने जमीनी पकड़ बनाने की शुरुआत की है। तो वहीं चंद्रशेखर आजाद ने भी अब मैदान में उतरने का मन बना लिया है। चंद्रशेखर की आजाद समाज पार्टी ने पूरे प्रदेश में साइकिल यात्रा निकालने का ऐलान किया है। चंद्रशेखर ने अपने चुनावी प्रचार प्रसार के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेना शुरू किया है। इसी के चलते उन्होंने माइक्रो ब्लॉगिंग एप कू पर पोस्ट भी डाले हैं।

पढ़ें :- जिलाधिकारी के ड्राइवर की बहू के साथ मारपीट व नशीली दवाइया दे पागल बनाने की कोशिश, Video हो रहा वायरल
Jai Ho India App Panchang

कू पर डाले अपने एक पोस्ट में चंद्रशेखर ने लिखा कि आजाद समाज पार्टी की 1 जुलाई को होने वाली बहुजन साइकिल यात्रा की तैयारी पूरी हो चुकी है। हम यूपी में घर-घर जाकर बीजेपी की बहुजन विरोधी नीतियों को एक्सपोज करेंगे। इन दिनों चंद्रशेखर लोगों से बड़ी संख्या में जुड़ने के लिए कू एप पर काफी एक्टिव हैं और इस पर उनके बड़ी संख्या में फॉलोअर्स भी हैं।

आजाद समाज पार्टी के ही एक अन्य नेता सूरज कुमार बौध ने बताया कि हम जनता के बीच जाकर चंद्रशेखर आजाद के संघर्षों से आम लोगों को अवगत कराएंगे। मामले से जुड़े जानकारों का कहना है कि आगामी यूपी विधानसभा चुनावों में कू एप महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है। बता दें कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी पहले से ही कू पर एक्टिव हैं। इसी तरह आम आदमी पार्टी सासंद व नेता संजय सिंह भी कू पर इन दिनों काफी एक्टिव हो गए हैं। यूपी के दर्जनभर से ज्यादा आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता देसी सोशल मीडिया ऐप पर एक्टिव हो चुके हैं।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। जहां एक और बीजेपी के वरिष्ठ नेता मैदान में उतर गए हैं वहीं कांग्रेस ने भी अब अपनी पकड़ बनाने की कवायद शुरू कर दी है। बीजेपी ने उपखंड स्तर पर मीडिया प्रभारियों की नियुक्ति करना भी शुरू किया है। वहीं वरिष्ठ नेताओं ने दौरे शुरू कर लोगों की नब्ज टटोलने का काम जारी किया है। समाजवादी पार्टी ने भी झंडा लगाओ सरकार बनाओ अभियान शुरू कर दिया है।

पढ़ें :- केंद्र से आर-पार को तैयार Rakesh Tikait , बोले- रोटी तिजोरी में बंद कर रही है मोदी सरकार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...