आज़म का एक और बेतुका बयान, कहा- सेना के जवान करते हैं रेप

रामपुर। सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान का विवादों से पुराना नाता रहा है, विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में बना रहना आजम का पुराना हथकंडा रहा है। अब एक बार फिर आज़म ने सेना पर निशाना साधते हुए कुछ ऐसा भड़काऊ बयान दिया है जो सुर्खियों में है। इस बार आजम ने भारतीय सेना पर रेप जैसा संगीन लांछन लगते हुए जवानों पर रेप जैसी घटना में शामिल होने की बात कही है हालांकि यह कोई नयी बात…

रामपुर। सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान का विवादों से पुराना नाता रहा है, विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में बना रहना आजम का पुराना हथकंडा रहा है। अब एक बार फिर आज़म ने सेना पर निशाना साधते हुए कुछ ऐसा भड़काऊ बयान दिया है जो सुर्खियों में है। इस बार आजम ने भारतीय सेना पर रेप जैसा संगीन लांछन लगते हुए जवानों पर रेप जैसी घटना में शामिल होने की बात कही है हालांकि यह कोई नयी बात नहीं है इससे पहले भी आज़म ने अपने अनाब-सनाब बयानों की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी है।

दरअसल रामपुर के एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे सपा नेता आजम खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमे वे सेना के जवानों पर रेप में शामिल होने का आरोप लगाते दिख रहे है। मीडिया में यह मामला टूल पकड़ते देख सपा के दिग्गज नेता भी इस बयान से किनारा करते दिख रहे है।
गौरतलब है कि इससे पहले भी आजम अपनी बेलगाम जुबान से भारत माता को डायन कहने से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक को एक से एक विवादित बयान दे चुके है।

{ यह भी पढ़ें:- आसाराम पर फैसले से पहले प्रशासन हुआ सख्त, जोधपुर में धारा 144 लागू }

Loading...