आजम ने तोड़ी चुप्पी, अमर सिंह पर साधा निशाना

Azam Khan 7

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) में विगत दिनों से मचे घमासान पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अखिलेश सरकार के कैबिनेट मंत्री मो. आजम खां ने नाम लिए बगैर अमर सिंह पर निशाना साधा है। आजम ने यहां तक कह डाला कि जिनका पेशा रिकार्डिग और ब्लैकमेल करना रहा हो उनकी उन्होंने भरपूर मुखालफत की थी। आजम खां ने कहा कि वह और अखिलेश यादव दोनों ने ही किसी का भी नाम नहीं लिया तो वह चोर आखिर क्यों परेशान है। क्योंकि चोर की दाढ़ी में तिनका है। आखिर चोर क्यों बोल पड़ा। उन्होंने कहा कि अमुक व्यक्ति ही सफाई क्यों दे रहा है। बाहरी लोग विवाद का आधार हैं?

इस सवाल के जवाब में आजम ने कहा कि मुख्यमंत्री जिम्मेदार पद पर होते हुए गैर जिम्मेदाराना जवाब नहीं देंगे। इसलिए वह सही कर रहे हैं। उन्होंने एक बार फिर अमर सिंह का नाम लिए बगैर उन्हें काला पेशा करने वाला करार दिया है। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का अंदेशा पहले से ही था। इसलिए वह पहले से ही काला इतिहास रखने वाले पार्टी नेताओं के खिलाफ थे।

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) में विगत दिनों से मचे घमासान पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अखिलेश सरकार के कैबिनेट मंत्री मो. आजम खां ने नाम लिए बगैर अमर सिंह पर निशाना साधा है। आजम ने यहां तक कह डाला कि जिनका पेशा रिकार्डिग और ब्लैकमेल करना रहा हो उनकी उन्होंने भरपूर मुखालफत की थी। आजम खां ने कहा कि वह और अखिलेश यादव दोनों ने ही किसी का भी नाम नहीं लिया तो वह चोर आखिर क्यों परेशान है। क्योंकि…