1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आजम खान को फिर लगा बड़ा झटका: जौहर विश्वविद्यालय का गेट तोड़ने का खर्चा भी देना होगा, घर पर लगी 1.63 करोड़ की नोटिस

आजम खान को फिर लगा बड़ा झटका: जौहर विश्वविद्यालय का गेट तोड़ने का खर्चा भी देना होगा, घर पर लगी 1.63 करोड़ की नोटिस

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के रामपुर (Rampur) से सासंद आजम खान (MP Azam Khan) को एक बार फिर से बड़ा झटका लगा है। जौहर विश्वविद्यालय (Jauhar University) का गेट बनाकर अतिक्रमण करने का जुर्माना और उसे तोड़ने का खर्च भी उन्हीं से वसूला जायेगा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

रामपुर। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के रामपुर (Rampur) से सासंद आजम खान (MP Azam Khan) को एक बार फिर से बड़ा झटका लगा है। जौहर विश्वविद्यालय (Jauhar University) का गेट बनाकर अतिक्रमण करने का जुर्माना और उसे तोड़ने का खर्च भी उन्हीं से वसूला जायेगा।

पढ़ें :- Rampur By Election Results Live: आसिम रजा ने भाजपा के आकाश सक्सेना को किया पीछे, 3848 वोटों से आगे

इसके लिए एक करोड़ 63 लाख 80 हजार रुपये के जुर्माना और क्षतिपूर्ति के लिए नोटिस जारी किया गया है। ये नोटिस रामपुर एसडीएम कोर्ट  (Rampur SDM Court) की तरफ से जारी की गयी है और उनके घर के बाहर चिपका दिया गया है। इस नोटिस में 19 अगस्त तक राशि जमा करके जवाब देने का समय दिया है।

बता दें कि, एसडीएम कोर्ट (SDM Court)  द्वारा जारी नोटिस आजम खां के घर के दरवाजे पर लगाई गई है। वहीं, नोटिस को चस्पा करने के दौरान राजस्व विभाग के दो कर्मचारियों के साथ पुलिस भी मौजूद थी। इससे पहले एसडीएम कोर्ट ने जौहर यूनिवर्सिटी का गेट तोड़ने का आदेश भी दिया था।

गौरतलब है कि, इस समय आजम खान (Aajam Khan) की तबियत खराब है। कोरोना संकट (corona crisis) के दौरान उनकी तबियत खराब हुई थी, जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, कुछ दिनों बाद तबियत में सुधार होने के बाद उन्हें सीतापुर जेल भेज दिया गया। हालांकि, फिर वहां पर उनकी तबियत बिगड़ी गयी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पढ़ें :- जेल में बंद सपा MLA इरफान सोलंकी के पुलिस ने खोले पुराने मामले, दो और मुकदमे किए दर्ज
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...