पूर्व मंत्री आजम खान और उनके बेटे को जान से मारने की धमकी

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के कदद्वार नेता और पूर्व मंत्री आजम खान और उनके बेटे को जान से मारने की धमकी मिली है। इस मामले में आजम के बेटे अब्दुल्ला खान ने पुलिस को तहरीर दी है। तहरीर के मुताबिक, अब्दुल्ला के पास इंटरनेशनल नंबर से कॉल आई, जिसमें उन्हे और आजम खान को 24 घंटे के अंदर जान से मरने की धमकी दी गयी और कॉल करने वाले शख्स ने भद्दी-भद्दी गालियां भी दी गयी हैं।

Azam Khan And His Son Threaten To Kill Life In Rampur :

अब्दुल्ला ने गंज कोतवाली में इस बाबत तहरीर दी है। तहरीर में कहा गया है कि धमकी भरा फोन 6 फरवरी की रात 163076520116 नंबर से आया था। इसके बाद रात में ही करीब सवा एक बजे फोन आया। पुलिस मे दर्ज तहरीर के मुताबिक अंजान शख्स ने अब्दुल्ला से फोन पर कहा कि वह उन्हें और उनके पिता आजम खान को 24 घंटे के भीतर मार देगा। उस शख्स ने अब्दुल्ला को धमकी के अलावा फोन पर भद्दी गालियां भी दीं।

एसपी डॉ. विपिन ताडा का कहना है कि विधायक और उनके पिता को इंटरनेशनल कॉल के जरिए जान से मारने की धमकी की तहरीर आई है। घटना को गंभीरता से लेते हुए केस दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल विधायक के आवास के आसपास सादी वर्दी में सुरक्षा कर्मी तैनात कर दिए गए है।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के कदद्वार नेता और पूर्व मंत्री आजम खान और उनके बेटे को जान से मारने की धमकी मिली है। इस मामले में आजम के बेटे अब्दुल्ला खान ने पुलिस को तहरीर दी है। तहरीर के मुताबिक, अब्दुल्ला के पास इंटरनेशनल नंबर से कॉल आई, जिसमें उन्हे और आजम खान को 24 घंटे के अंदर जान से मरने की धमकी दी गयी और कॉल करने वाले शख्स ने भद्दी-भद्दी गालियां भी दी गयी हैं। अब्दुल्ला ने गंज कोतवाली में इस बाबत तहरीर दी है। तहरीर में कहा गया है कि धमकी भरा फोन 6 फरवरी की रात 163076520116 नंबर से आया था। इसके बाद रात में ही करीब सवा एक बजे फोन आया। पुलिस मे दर्ज तहरीर के मुताबिक अंजान शख्स ने अब्दुल्ला से फोन पर कहा कि वह उन्हें और उनके पिता आजम खान को 24 घंटे के भीतर मार देगा। उस शख्स ने अब्दुल्ला को धमकी के अलावा फोन पर भद्दी गालियां भी दीं। एसपी डॉ. विपिन ताडा का कहना है कि विधायक और उनके पिता को इंटरनेशनल कॉल के जरिए जान से मारने की धमकी की तहरीर आई है। घटना को गंभीरता से लेते हुए केस दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल विधायक के आवास के आसपास सादी वर्दी में सुरक्षा कर्मी तैनात कर दिए गए है।