पीएम साहब गधों पर बहस करने के बजाय इंसानों के बारे में भी कुछ सोचें: आजम खां

रामपुर: समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता व उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री मोहम्मद आजम खां ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर तल्खवार करते हुए कहा है प्रधानमंत्री बहुत निचले स्तर पर उतर आए हैं। गधे और घोड़े पर बात कर रहे हैं। पीएम साहब गधों पर बहस करने के बजाय इंसानों के बारे में भी कुछ सोचें।




पत्रकारों से बातचीत करते हुए आजम खां ने कहा कि अमित शाह कहते हैं कि लैपटॉप मजहब देखकर दिया गया है, जबकि लैपटॉप पढ़े-लिखे लोगों को दिया गया और मुसलमानों में शिक्षा नाममात्र को है। लिहाजा लैपटॉप नाममात्र को मिले हैं। इसके अलावा आजम खां ने कहा कि हम देश के बादशाह से बैंक की लाइन लगने वालों का हिसाब मांग रहे हैं लेकिन प्रधानमंत्री कब्रिस्तान और श्मशान के ‘मुर्दों’ का हिसाब मांग रहे हैं।




आजम खां ने आगे यह भी कहा कि गंगा और गाय के नाम पर जनता को ठगने वाले मोदी दुनिया के सबसे बड़े बीफ सप्लायर के साथ हर तीसरे दिन लंच या डिनर लेते हैं। उन्होंने कहा कि दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के बादशाह ने ‘छोटा मुंह बड़ी बात’ कहावत का अर्थ ही बदल दिया और ‘इतने बड़े मुंह वाला इतनी छोटी बात कर रहा है।

रामपुर: समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता व उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री मोहम्मद आजम खां ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर तल्खवार करते हुए कहा है प्रधानमंत्री बहुत निचले स्तर पर उतर आए हैं। गधे और घोड़े पर बात कर रहे हैं। पीएम साहब गधों पर बहस करने के बजाय इंसानों के बारे में भी कुछ सोचें। पत्रकारों से बातचीत करते हुए आजम खां ने कहा कि अमित शाह कहते हैं कि लैपटॉप मजहब देखकर…
Loading...