भाजपा की जया प्रदा को हराने के बाद आजम खां ने दे दिया ये बड़ा बयान

azam khan
भाजपा की जया प्रदा को हराने के बाद आजम खां ने दे दिया ये बड़ा बयान

लखनऊ। लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की रामपुर सीट से जीत हासिल करने वाले समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खां ने एक बयान में कहा कि उन्हे एक खास वर्ग के वोट के चलते जीत हासिल नहीं हुई है, अगर इस बात को कोई साबित कर दे तो मैं आठवें दिन अपनी लोकसभा सीट छोड़ दूंगा। आजम ने आगे कहा कि उन्हे हर धर्म और अलग-अलग वर्ग के लोगों का वोट मिला है।

Azam Khan Big Challenge After Victory :

रामपुर मंडी समिति में अपनी जीत का प्रमाणपत्र हासिल करने पहुंचे आजम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कहा कि उन्हे जो जिम्मेदारी सौंपी है उसे वो पूरी तरह से निभाएंगे। भारतीय जनता पार्टी को देश में प्रचंड बहुमत मिलने को लेकर आजम ने कहा, जनता ने उन पर विश्वास जताया है। एक प्रधानमंत्री की जो जिम्मेदारी होनी चाहिए उसे वह पूरी तरह से निभाएंगे।

बता दें कि लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्यासी आजम खां ने भाजपा की प्रत्याशी जयाप्रदा को बड़े अंतर से मात दी है। आजम खां को साढ़े पांच लाख लाख से अधिक वोट हासिल हुए हैं। आजम खां चुनाव के दौरान भी अपने बयानों को लेकर खूब चर्चा में रहे थे। जया प्रदा को लेकर दिये गए एक बयान को लेकर आजम पर चुनाव आयोग ने कार्रवाई भी की थी।

लखनऊ। लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की रामपुर सीट से जीत हासिल करने वाले समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खां ने एक बयान में कहा कि उन्हे एक खास वर्ग के वोट के चलते जीत हासिल नहीं हुई है, अगर इस बात को कोई साबित कर दे तो मैं आठवें दिन अपनी लोकसभा सीट छोड़ दूंगा। आजम ने आगे कहा कि उन्हे हर धर्म और अलग-अलग वर्ग के लोगों का वोट मिला है। रामपुर मंडी समिति में अपनी जीत का प्रमाणपत्र हासिल करने पहुंचे आजम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कहा कि उन्हे जो जिम्मेदारी सौंपी है उसे वो पूरी तरह से निभाएंगे। भारतीय जनता पार्टी को देश में प्रचंड बहुमत मिलने को लेकर आजम ने कहा, जनता ने उन पर विश्वास जताया है। एक प्रधानमंत्री की जो जिम्मेदारी होनी चाहिए उसे वह पूरी तरह से निभाएंगे। बता दें कि लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्यासी आजम खां ने भाजपा की प्रत्याशी जयाप्रदा को बड़े अंतर से मात दी है। आजम खां को साढ़े पांच लाख लाख से अधिक वोट हासिल हुए हैं। आजम खां चुनाव के दौरान भी अपने बयानों को लेकर खूब चर्चा में रहे थे। जया प्रदा को लेकर दिये गए एक बयान को लेकर आजम पर चुनाव आयोग ने कार्रवाई भी की थी।