अजान की आवाज पर कुछ पलों के लिए रुक गए पीएम मोदी, आजम ने कुछ ऐसा दिया जवाब

अजान की आवाज पर कुछ पलों के लिए रुक गए पीएम मोदी, आजम ने कुछ ऐसा दिया जवाब
अजान की आवाज पर कुछ पलों के लिए रुक गए पीएम मोदी, आजम ने कुछ ऐसा दिया जवाब

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री आजम खान अपने विवादित बयानों से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार आजम खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में खूब कसीदे पढे। आजम ने कहा, “अल्लाह का जादू मोदी के सर चढ़कर बोल रहा है। आजकल मोदी मुसलमानों की खूब खिदमत कर रहें हैं। उन्होने आगे कहा, “एक दिन था जब उन्हें टोपी पहनाई जा रही थी, तो उन्होंने टोपी पहनने से मना कर दिया था और दूसरे हाथ से मोदी ने टोपी फेंक दी थी।

Azam Khan Comment On Pm Modi :

समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने अजान के लिए भाषण रोकने पर प्रधानमंत्री की जमकर तारीफ की है। पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि कुरान में कितनी बार लिखा है कि इल्म हासिल करो यानी पढ़ाई करो। प्रधानमंत्री ने हाल ही में नंबर बताते हुए कहा था कि कुरान में इतनी बार कहा गया है कि पढ़ो। प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि मैं मुसलमानों के एक हाथ में कुरान और दूसरे हाथ में साइंस देखना चाहता हूं। यही बात तो सर सैय्यद ने कहा थी। फर्क सिर्फ इतना है कि सर सैय्यद की दाढ़ी बड़ी थी और प्रधानमंत्री की छोटी है।”

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली मुख्यालय में शनिवार को अजान की आवाज आने पर अपना भाषण कुछ पलों के लिए रोक दिया था। प्रधानमंत्री त्रिपुरा में अपनी पार्टी की शानदार जीत मिलने पर यहां बने भारतीय जनता पार्टी के नए आलीशान केंद्रीय कार्यालय पहुंचे थे। अपना भाषण शुरू करने के तुरंत बाद मोदी ने अपने उत्साही पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वह अजान को लेकर विराम ले रहे हैं।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री आजम खान अपने विवादित बयानों से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार आजम खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में खूब कसीदे पढे। आजम ने कहा, "अल्लाह का जादू मोदी के सर चढ़कर बोल रहा है। आजकल मोदी मुसलमानों की खूब खिदमत कर रहें हैं। उन्होने आगे कहा, "एक दिन था जब उन्हें टोपी पहनाई जा रही थी, तो उन्होंने टोपी पहनने से मना कर दिया था और दूसरे हाथ से मोदी ने टोपी फेंक दी थी।समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने अजान के लिए भाषण रोकने पर प्रधानमंत्री की जमकर तारीफ की है। पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि कुरान में कितनी बार लिखा है कि इल्म हासिल करो यानी पढ़ाई करो। प्रधानमंत्री ने हाल ही में नंबर बताते हुए कहा था कि कुरान में इतनी बार कहा गया है कि पढ़ो। प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि मैं मुसलमानों के एक हाथ में कुरान और दूसरे हाथ में साइंस देखना चाहता हूं। यही बात तो सर सैय्यद ने कहा थी। फर्क सिर्फ इतना है कि सर सैय्यद की दाढ़ी बड़ी थी और प्रधानमंत्री की छोटी है।"बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली मुख्यालय में शनिवार को अजान की आवाज आने पर अपना भाषण कुछ पलों के लिए रोक दिया था। प्रधानमंत्री त्रिपुरा में अपनी पार्टी की शानदार जीत मिलने पर यहां बने भारतीय जनता पार्टी के नए आलीशान केंद्रीय कार्यालय पहुंचे थे। अपना भाषण शुरू करने के तुरंत बाद मोदी ने अपने उत्साही पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वह अजान को लेकर विराम ले रहे हैं।