जया प्रदा पर भड़के आजम खान, कहा- नाचने-गाने वाली के मुंह नहीं लगता

जया प्रदा पर भड़के आजम खान, कहा- 'नाचने-गाने वाली के मुंह नहीं लगता'
जया प्रदा पर भड़के आजम खान, कहा- 'नाचने-गाने वाली के मुंह नहीं लगता'

Azam Khan Jaya Prada Khilji Remark Padmaavat Samajwadi Party

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान और अभिनेत्री से नेता बनीं जया प्रदा के बीच जुबानी जंग फिर से शुरू हो गई है। इस बार आजम खान ने जया प्रदा पर हमला किया है और इस दौरान वह शालीनता की सीमाएं भी लांघ गए हैं। कुछ दिनों पहले जया प्रदा ने कहा था कि उन्होंने फिल्म पद्मावत देखी और कहा कि इसमें अलाउद्दीन खिलजी के किरदार को देखकर उन्हें आजम खान की याद आ गई।

इसके बाद आजम खान ने एक रैली में जया प्रदा को जवाब दिया कहां की पद्मावत बनी है। सुना है खिलजी का किरदार काफी बुरा है। खिलजी के आने से पहले ही पद्मावती इस दुनिया से चली गई थी, लेकिन एक महिला, नाचने वाली ने मेरे बारे में टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि आप ही बताइए मैं नाचने गाने वाली के मुंह लगूंगा तो सियासत कैसे करुंगा।

जया प्रदा को राजनीति में लाने वाले आजम खान ही हैं। उन्होंने जया प्रदा को समाजवादी पार्टी में शामिल करवाया और उनके लिए चुनाव प्रचार भी किया था। 2004 तक जया प्रदा टीडीपी नेता थीं। आजम खान की मदद से जया प्रदा ने रामपुर से 85 हजार वोटों के अंतर से जीत दर्ज की थी। बाद में जया प्रदा के अमर सिंह के कैंप में चले जाने की वजह से उनके और आजम खान के बीच दूरियां बढ़ गई थीं। बाद में आजम ने जया प्रदा के खिलाफ प्रचार किया था। हालांकि जया प्रदा आजम के विरोध के बावजूद दो बार जीतीं। 2010 में जया प्रदा और अमर सिंह को समाजवादी पार्टी से निकाल दिया गया था।

जयाप्रदा से विवाद में निकाले गए थे आजम

अभिनेत्री जयाप्रदा ने पहला चुनाव पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खां के सहयोग से लड़ा था। आजम खां ही जयाप्रदा को रामपुर लेकर आए थे, लेकिन चुनाव जीतने के बाद दोनो में दूरी बढ़ने लगी थीं। दूसरा चुनाव आने तक आजम खां ने जयाप्रदा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था और सपा से टिकट दिए जाने का विरोध किया था, लेकिन सपा ने जयाप्रदा को ही प्रत्याशाी बनाया था। इसी विवाद में चुनाव के दौरान सपा ने आजम खां को पार्टी से निकाल दिया था, लेकिन 11 माह बाद ही आजम खां की सपा में धमक के साथ वापसी हुई थी और बाद में जयाप्रदा और अमर सिंह दोनों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान और अभिनेत्री से नेता बनीं जया प्रदा के बीच जुबानी जंग फिर से शुरू हो गई है। इस बार आजम खान ने जया प्रदा पर हमला किया है और इस दौरान वह शालीनता की सीमाएं भी लांघ गए हैं। कुछ दिनों पहले जया प्रदा ने कहा था कि उन्होंने फिल्म पद्मावत देखी और कहा कि इसमें अलाउद्दीन खिलजी के किरदार को देखकर उन्हें आजम खान की याद आ गई। इसके बाद आजम खान…