पूर्व मंत्री आजम खान के खिलाफ CBI जांच की सिफ़ारिश!

Azam Khan Ke Khilaf Cbi Janch Ki Sifarish

लखनऊ। यूपी के पूर्व मंत्री व समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान की मुश्किलें बढ्ने वाली हैं। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक यूपी सरकार जल्द ही आजम खान व उनकी राज्यसभा सांसद पत्नी डॉ0 फातिमा के खिलाफ सीबीआई जांच की सिफ़ारिश कर सकती है। आजम व उनकी पत्नी पर वक्फ बोर्ड व लोक निर्माण विभाग(पीडबल्यूडी) की जमीन हड़पने का आरोप है।




लोक निर्माण विभाग की 42 पन्नों की रिपोर्ट में इस बात का जिक्र किया गया है कि आजम खान ने रामपुर में कब्रिस्तान और ईदगाह की जमीन कब्जा कर रखी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि आजम खान ने एक रुपये की लीज पर सरकारी जमीनॉ पर कब्जा कर जौहर ट्रस्ट के नाम से स्कूल खोल दिये।




आपको बता दें कि पिछले दिनों शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद ने पूर्व वक्फ मंत्री आजम खां पर आरोप लगते हुए कहा था कि रामपुर में वक्फ भूमि पर नाजायज तरीके से दुकानें निर्माण कराई गईं और जौहर विश्वविद्यालय में जबरन वक्फ भूमि को शामिल किया गया।

लखनऊ। यूपी के पूर्व मंत्री व समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान की मुश्किलें बढ्ने वाली हैं। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक यूपी सरकार जल्द ही आजम खान व उनकी राज्यसभा सांसद पत्नी डॉ0 फातिमा के खिलाफ सीबीआई जांच की सिफ़ारिश कर सकती है। आजम व उनकी पत्नी पर वक्फ बोर्ड व लोक निर्माण विभाग(पीडबल्यूडी) की जमीन हड़पने का आरोप है। लोक निर्माण विभाग की 42 पन्नों की रिपोर्ट में इस बात का जिक्र किया गया है…