एसडीएम पर भड़के आजम खां, कहा- यह भी मोदी जी ने कहा था

Azam Khan Lashes Out At Sdm Sadar Rampur For Not Allowing Vehcle

रामपुर: समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री मोहम्मद आजम खां की भले ही सरकार हार गई हो लेकिन तेवर उनके पहले जैसे ही हैं। रामपुर से नौंवी बार विधायक बनने का रिकॉर्ड बनाने वाले आजम खां उस समय एसडीएम पर ही बिफर उठे, जब उन्हें जीत का सर्टिफिकेट लेने के लिए कार की बजाए, पैदल आना पड़ा।




आजम खां को रामपुर की कीचड से सनी गली में चलना नागवार गुजरा। आजम एसडीएम सदर अभय कुमार गुप्ता को फटकार लगाते हुए कहने लगे कि इसीलिए हम लाए थे आपको ट्रांसफर कराकर। आप तो कूड़े में पड़े थे। रोए थे आप। इतनी जल्दी नजरें बदलते हो। आजम ने कहा कि ये भी मोदी जी ने कहा था कि ऐसे लाना। चलेंगे आप उस रास्ते पर।




उसके बाद आजम मंत्री वाला रौब गांठते हुए कहने लगे कि अभी सरकार है। अभी मैं मंत्री हूं और आचार संहिता हटने के बाद भी रहूंगा, जब तक नई सरकार नहीं बनेगी। और दो तीन दिन में आप पर एक्शन लेने का भी हक होगा मुझको। शोभा दिया आपको इस रास्ते से लाना हमें। इतनी—इतनी कीचड़, फिसल जाएं तो तमाशा बन जाएं।

रामपुर: समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री मोहम्मद आजम खां की भले ही सरकार हार गई हो लेकिन तेवर उनके पहले जैसे ही हैं। रामपुर से नौंवी बार विधायक बनने का रिकॉर्ड बनाने वाले आजम खां उस समय एसडीएम पर ही बिफर उठे, जब उन्हें जीत का सर्टिफिकेट लेने के लिए कार की बजाए, पैदल आना पड़ा। आजम खां को रामपुर की कीचड से सनी गली में चलना नागवार गुजरा। आजम एसडीएम सदर अभय…