लोकसभा में मुलायम के बयान पर आजम खान हुए दुखी, जानिए क्या कहा?

e

नई दिल्ली। लोकसभा के समापन भाषण में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ को लेकर दिये गये बयान पर सपा नेता आजम खान ने बुधवार को कहा कि मुझे ये सुनकर बहुत दुख हुआ है। ये बयान उनके मुंह में डाला गया है। आजम खान ने कहा कि ये बयान मुलायम सिंह का नहीं है ये बयान उनसे दिलवाया गया है।

Azam Khan Says I Feel Sad After Hearing Mulayam Singh Yadav :

सपा नेता मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने सबके साथ मिलकर काम किया है और वह उनके फिर से प्रधानमंत्री बनने की कामना करते हैं। संसद के बजट सत्र की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने से पहले दलों के नेताओं के पारंपरिक संबोधन के दौरान मुलायम सिंह यादव ने यह भी कहा कि हमारी कामना है कि जितने सदस्य इस सदन में हैं सबके सब एक बार फिर लौटकर आएं।

उनके इस बयान पर सत्ता पक्ष के सदस्यों ने मेजें थपथपाकर खुशी जताई। मुलायम सिंह यादव ने लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को उनके कामकाज के लिए धन्यवाद देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी तारीफ की और कहा कि प्रधानमंत्री ने सबके साथ मिलजुलकर काम किया है।

सबको साथ लेकर चलने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को हमारी बधाई है और हमारी कामना है कि वह फिर से प्रधानमंत्री बनें। यादव ने ये बातें एक से ज्यादा बार कहीं और इस दौरान सदन में उपस्थित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया।

वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने भी अपने भाषण में 2019 के आभार व्यक्त करते हुए कहा कि अब तो मुलायम सिंह जी ने भी आशीर्वाद दे दिया है। पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव के बाद एक बार फिर बहुमत की सरकार आने की वकालत की। उन्होंने कहा कि सदन के सदस्यों ने पिछले 5 वर्षों के कार्यकाल कई बड़े फैसले लिये। वर्तमान सरकार के कार्यकाल में कई शुभ कार्य किये गए। अभी बहुत काम करना बाकी है और इसके लिए मुलायम सिंह जी ने आशीर्वाद दे ही दिया है।

नई दिल्ली। लोकसभा के समापन भाषण में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ को लेकर दिये गये बयान पर सपा नेता आजम खान ने बुधवार को कहा कि मुझे ये सुनकर बहुत दुख हुआ है। ये बयान उनके मुंह में डाला गया है। आजम खान ने कहा कि ये बयान मुलायम सिंह का नहीं है ये बयान उनसे दिलवाया गया है। सपा नेता मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने सबके साथ मिलकर काम किया है और वह उनके फिर से प्रधानमंत्री बनने की कामना करते हैं। संसद के बजट सत्र की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने से पहले दलों के नेताओं के पारंपरिक संबोधन के दौरान मुलायम सिंह यादव ने यह भी कहा कि हमारी कामना है कि जितने सदस्य इस सदन में हैं सबके सब एक बार फिर लौटकर आएं। उनके इस बयान पर सत्ता पक्ष के सदस्यों ने मेजें थपथपाकर खुशी जताई। मुलायम सिंह यादव ने लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को उनके कामकाज के लिए धन्यवाद देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी तारीफ की और कहा कि प्रधानमंत्री ने सबके साथ मिलजुलकर काम किया है। सबको साथ लेकर चलने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को हमारी बधाई है और हमारी कामना है कि वह फिर से प्रधानमंत्री बनें। यादव ने ये बातें एक से ज्यादा बार कहीं और इस दौरान सदन में उपस्थित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया। वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने भी अपने भाषण में 2019 के आभार व्यक्त करते हुए कहा कि अब तो मुलायम सिंह जी ने भी आशीर्वाद दे दिया है। पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव के बाद एक बार फिर बहुमत की सरकार आने की वकालत की। उन्होंने कहा कि सदन के सदस्यों ने पिछले 5 वर्षों के कार्यकाल कई बड़े फैसले लिये। वर्तमान सरकार के कार्यकाल में कई शुभ कार्य किये गए। अभी बहुत काम करना बाकी है और इसके लिए मुलायम सिंह जी ने आशीर्वाद दे ही दिया है।