सीतापुर जेल भेजे गए आजम खान बोले-पूरा देश देख रहा है क्या हो रहा है?

azam khan
सीतापुर जेल भेजे गए आजम खान बोले-पूरा देश देख रहा है क्या हो रहा है?

सीतापुर। फर्जी जन्म प्रमाणपत्र बनवाने के मामले में जेल भेजे गए सपा सांसद आजम खान, उनकी पत्नी तजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला को गुरुवार सुबह सीतापुर जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। सीतापुर जेल पहुंचने के दौरान पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि पूरा देश जानता है क्या हो रहा है? किसी से कुछ छुपा नहीं है।

Azam Khan Sent To Sitapur Jail Said The Whole Country Is Watching What Is Happening :

दरअसल आजम खान से जब पूछा गया कि आपको क्या लगता है? आप पर जो कार्रवाई हुई है, उस पर आपको क्या कहना है? आजम खान ने कहा कि पूरा देश जानता है क्या हो रहा है? किसी से कुछ छुपा नहीं है। जब आजम खान से पूछा गया कि सरकार क्या आपके साथ ऐसा कर रही है?

इस पर आजम खान ने कहा यह और कौन कर रहा है? वहीं एक पत्रकार ने जब ये पूछा कि क्या इसके पीछे आप मुख्यमंत्री को दोषी मानते हैं? इस पर आजम खान ने कहा कि अरे, एक दो हों तो बताएं। गौरतलब है कि गुरुवार तड़के ही आजम खान उनकी पत्नी और बेटे को सीतापुर जेल में ​शिफ्ट किया गया है।

दरअसल, रामपुर के एसपी ने कोर्ट से गुहार लगाई थी कि रामपुर जेल में आजम और उनके परिवार को रखने पर कानून-व्यवस्था गड़बड़ा सकती है, लिहाजा उन्हें बरेली या किसी अन्य जेल शिफ्ट किया जाए। इसके बाद 27 फरवरी को तड़के कड़ी सुरक्षा के बीच उन्‍हें सीतापुर जेल शिफ्ट किया गया। सीतापुर के जेल अधीक्षक डीसी मिश्रा ने इस बात की पुष्टि की।

सीतापुर। फर्जी जन्म प्रमाणपत्र बनवाने के मामले में जेल भेजे गए सपा सांसद आजम खान, उनकी पत्नी तजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला को गुरुवार सुबह सीतापुर जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। सीतापुर जेल पहुंचने के दौरान पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि पूरा देश जानता है क्या हो रहा है? किसी से कुछ छुपा नहीं है। दरअसल आजम खान से जब पूछा गया कि आपको क्या लगता है? आप पर जो कार्रवाई हुई है, उस पर आपको क्या कहना है? आजम खान ने कहा कि पूरा देश जानता है क्या हो रहा है? किसी से कुछ छुपा नहीं है। जब आजम खान से पूछा गया कि सरकार क्या आपके साथ ऐसा कर रही है? इस पर आजम खान ने कहा यह और कौन कर रहा है? वहीं एक पत्रकार ने जब ये पूछा कि क्या इसके पीछे आप मुख्यमंत्री को दोषी मानते हैं? इस पर आजम खान ने कहा कि अरे, एक दो हों तो बताएं। गौरतलब है कि गुरुवार तड़के ही आजम खान उनकी पत्नी और बेटे को सीतापुर जेल में ​शिफ्ट किया गया है। दरअसल, रामपुर के एसपी ने कोर्ट से गुहार लगाई थी कि रामपुर जेल में आजम और उनके परिवार को रखने पर कानून-व्यवस्था गड़बड़ा सकती है, लिहाजा उन्हें बरेली या किसी अन्य जेल शिफ्ट किया जाए। इसके बाद 27 फरवरी को तड़के कड़ी सुरक्षा के बीच उन्‍हें सीतापुर जेल शिफ्ट किया गया। सीतापुर के जेल अधीक्षक डीसी मिश्रा ने इस बात की पुष्टि की।