1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आजम खान की बिगड़ी तबीयत, दिल्ली में कराया गया भर्ती

आजम खान की बिगड़ी तबीयत, दिल्ली में कराया गया भर्ती

हाल ही में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान जेल से बाहर आए हैं।  लेकिन बताया जा रहा है कि उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई है। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

दिल्ली: हाल ही में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान जेल से बाहर आए हैं।  लेकिन बताया जा रहा है कि उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई है। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पढ़ें :- टीएमसी सांसद का बड़ा ऐलान, कोई भी सांसद वोट डालने दिल्ली नहीं जाएंगे

बताया जा रहा है कि आजम खान को शनिवार देर रात में अचानक सांस लेने में काफी दिक्कत होने लगी जिसके बाद से उन्हें दिल्ली लाया गया। रात करीब 3 बजे आजम खान को दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। अभी हाल के दिनों में वह सितापुर जेल से बाहर आए हैं।

इसी क्रम में आप को बता दें कि आजम खान के परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। शनिवार देर रात उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें दिल्ली लाया गया। आजम खान के बेटे और स्वार विधानसभा से सपा विधायक अब्दुल्लाह आजम अपने पिता को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि आजम खान जेल से आने के बाद कई तरह की बीमारियों से जूझ रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...