1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भैंस-बकरी लूटने के मामलों में आजम खां का नाम शामिल

भैंस-बकरी लूटने के मामलों में आजम खां का नाम शामिल

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता आजम खां की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। अब रामपुर के चर्चित डूंगरपुर प्रकरण में घरों में तोड़फोड़ करने के साथ ही भैंस-बकरी लूटने के मामलों में भी आजम खां का नाम शामिल कर लिया गया है। पुलिस विवेचना के बाद जल्द ही 11 मुकदमों में चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी में है। सूबे में सत्ता परिवर्तन के बाद से ही आजम की घेराबंदी शुरू हो गई थी, लेकिन मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

पढ़ें :- Corona new variant: ओमिक्रॉन वैरिएंट पर वैक्सीन कितना है प्रभावी, जानिए स्वास्थ्य मंत्रालय ने क्या कहा?

पत्नी-बेटे के साथ सीतापुर जेल में धोखाधड़ी के आरोप में बंद आजम खां का नाम अब गंज कोतवाली के चर्चित डूंगरपुर कांड में शामिल हो गया है। आरोप है कि डूंगरपुर में जबरन घर खाली कराते वक्त वहां के वाशिंदों के घरों में लूट की गई थी। आरोपियों ने पीड़ितों के घर से कीमती सामान से लेकर भैंस-बकरियां भी लूट ली थीं। आरोप है कि यह सब आजम खां के कहने पर हुआ था। पुलिस ने डूंगरपुर प्रकरण में गिरफ्तार किए गए आरोपियों के बयानों के आधार पर विवेचना के बाद आजम खां का नाम मामले में शामिल कर लिया गया है।

रामपुर पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने बताया कि डूंगरपुर प्रकरण से जुड़े 11 मुकदमों में आरोपियों के बयानों के आधार पर आजम खां नाम विवेचना में शामिल कर दिया गया है। साक्ष्य संकलन के बाद जल्द ही उनके खिलाफ चार्जशीट दाखिल की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...