1. हिन्दी समाचार
  2. हिरासत में लिए गए आजम खान के बेटे, फर्जी दस्तावेजों से पासपोर्ट बनवाने का है आरोप

हिरासत में लिए गए आजम खान के बेटे, फर्जी दस्तावेजों से पासपोर्ट बनवाने का है आरोप

Azam Khans Son Detained Charges For Making Passports From Fake Documents

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। सपा विधायक और रामपुर के सपा सांसद आजम खान के छोटे बेटे अब्‍दुल्‍ला आजम खान को जौहर यूनिवर्सिटी से रामपुर पुल‍िस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन पर आऱोप है कि ये जौहर यूनिवर्सिटी में चल रही पुलिसिया जांच में बाधा पहुंचा रहे थे। पुलिस इनको अपने साथ जीप में बैठाकर ले गयी है। इनको कहां लेकर पुलिस गयी है फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पायी है। गिरफ्तारी को लेकर अभी तक पुलिस का कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आय़ा है लेकिन गिरफ्तारी के पीछे यह भी कहा जा रहा है कि पासपोर्ट में गलत जानकारी देने के मामले में अब्दुल्ला आजम हिरासत को हिरासत में लिया गया है।

पढ़ें :- नई नवेली दुल्हन नेहा कक्कड़ का सोशल मीडिया पर ऐलान, इंस्टा पर बदला...

जन्म तिथि में हेराफेरी करके पासपोर्ट बनवाने का आरोप
दरअसल, आजम खान के पुत्र अब्दुल्ला आजम पर जन्म तिथि में हेराफेरी करके पासपोर्ट बनवाने का आरोप में बीजेपी नेता आकाश सक्सेना ने लगाया था, उनकी तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया है।

वहीं, हिरासत में लिए जाने से पहले वह जौहार यूनिवर्सिटी पहुंचे थे। जहां, उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने जौहर यूनिवर्सिटी बोलकर प्रशासन बदला ले रहा है। अब्दुल्ला ने आरोप लगाया कि इस शैक्षिक संस्थान को खत्म करने के लिए सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस यूनिवर्सिटी में बिना किसी सर्च वांरट के यहां पहुंची और दोबारा से छापेमारी शुरू की। उन्होंने इसे प्रशासन की गुंडा गर्दी करार दिया।

पढ़ें :- सरकारी नौकरी: नेशनल हाई स्पीड रेल कॉर्पोरेशन ने निकाली कई पदों पर भर्ती, अप्लाई करने की ये है लास्ट डेट

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...