1. हिन्दी समाचार
  2. आजम हुए भावुक, बोले सांसद बनते ही खुशियों का ऐसा पहाड़ टूटा कि घट गया 22 किलो वजन

आजम हुए भावुक, बोले सांसद बनते ही खुशियों का ऐसा पहाड़ टूटा कि घट गया 22 किलो वजन

Azam Said That As Soon As He Became An Mp He Broke Such A Mountain Of Happiness That He Lost 22 Kg Weight

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में आने वाले 21 अक्टूबर को विधानसभा की 11 सीटों पर उपचुनाव होने हैं, रामपुर की जिस विधानसभा सीट को छोड़कर सपा नेता आजम खान सांसद बने थे उस सीट से उनकी पत्नी तंजीन फातिमा को टिकट दिया गया है। उन्ही के प्रचार के दौरान एकबार फिर आजम खान भावुक हो गये और बोले ‘सांसद बनते ही खुशियों का ऐसा पहाड़ टूटा कि घट गया 22 किलो वजन’ उन्होन तंज कसते हुए कहा कि सांसद बनने के बाद बस यही तो मिला मुझे’।

पढ़ें :- Lamborghini ने इलेक्ट्रिक वाहनों की योजना किया ऐलान, पहली इलेक्ट्रिक सुपरकार को 2030 तक किया जाएगा पेश

आपको बता दें कि जबसे सपा नेता आजम खान सांसद बने हैं तबसे उनपर लगभग 80 से ज्यादा मुकदमें दर्ज हो चुके हैं, जौहर यूनिवर्सिटी को लेकर किसानों ने उन पर केस दर्ज कराए हैं, उनकी पत्नी व बेटे से भी पूछताछ हुई है, एसआईटी आजम खान से 5 बार पूछताछ कर चुकी है। हालांकि उनके लिए राहत की बात ये है कि इलाहाबाद हाईकोर्ट ने उनकी गिरफतारी पर रोक लगा रखी है। रामपुर उपचुनाव को लेकर सपा ने इस बार आजम खान की पत्नी को टिकट दिया है और सपा किसी भी हालत में ये सीट नही हारना चाहती है।

पत्नी के लिए वोट की अपील करते हुए आजम खान पहले भी भावुक होते हुए दिखे हैं, इस बार उन्होने कहा कि जिंदगी का इतना लंबा सफर गुजारने के बाद तुम्हारा ये साथी 1 किलो वजन बढ़ाकर नहीं बल्कि 22 किलो वजन घटाकर आज तुम्हारे सामने खड़ा है’ उन्होने कहा कि संसद का चुनाव जीतने के बाद उनपर ऐसी खुशियों का पहाड़ आ गया कि उनका 22 किलो वजन घट गया।

मुकदमो पर तंज कसते हुए उन्होने कहा कि अभी तक चुनाव की कीमत अदा नही कर पाया, पता नही और कितनी कीमत अदा करनी पड़ेगी। उन्होने कहा कि ‘अगर 100 साल के बूढ़े दरख्त पर डकैती के 100 मुकदमों की तस्वीर का नोटिस चस्पा कर दोगे तो दरख्त सूख कर गिर जाएगा.’ आजम बोले चाहे जितना उन्हे परेशान किया जाये मगर वो मैदान छोड़कर भागने वालो में से नही है।

पढ़ें :- 612 अंक उछलकर सेंसेक्स 50200 के करीब और निफ्टी 15100 के पार हुआ बंद

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X