1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आजमगढ़ : कोरोना के खिलाफ जंग में अखिलेश यादव ने सांसद निधि से दिए एक करोड़

आजमगढ़ : कोरोना के खिलाफ जंग में अखिलेश यादव ने सांसद निधि से दिए एक करोड़

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और आजमगढ़ के सांसद अखिलेश यादव ने एक करोड़ रूपये दिए हैं। वहीं अतरौलिया के विधायक डॉ संग्राम यादव और सदर विधायक दुर्गा प्रसाद यादव ने 25-25 लाख रूपये की पेशकश की है। सभी जनप्रतिनिधियों ने जिले में ऑक्सीजन, मेडिकल उपकरण आदि समानों के लिए यह धनराशि जारी की है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

आजमगढ़। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और आजमगढ़ के सांसद अखिलेश यादव ने एक करोड़ रूपये दिए हैं। वहीं अतरौलिया के विधायक डॉ संग्राम यादव और सदर विधायक दुर्गा प्रसाद यादव ने 25-25 लाख रूपये की पेशकश की है। सभी जनप्रतिनिधियों ने जिले में ऑक्सीजन, मेडिकल उपकरण आदि समानों के लिए यह धनराशि जारी की है।

पढ़ें :- मौलाना कल्बे ज़व्वाद के शिया महाविद्यालय विरोधी कृत्य के खिलाफ शियाक्टा मैदान में , कर डाली ये मांग

कोरोना के बढ़ते संक्रंमण के कारण जिले में बेड की कमी हो गई है। जिला प्रशासन बेड की व्यवस्था करने में जुटा हुआ है, लेकिन ऑक्सीजन आदि की व्यवस्था हर जगह न होने के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में सरकार की ओर से विधायकों को अपनी निधि इसके लिए देने की छूट प्रदान की गई है।

ऑक्सीजन प्लांट, बेड आदि के लिए कर रहे सहयोग

सभी ने अपने-अपने क्षेत्र में महामारी से जूझ रहे लोगों के ऑक्सीजन प्लांट, बेड, मेडिकल उपकरण आदि के लिए धनराशि जारी की हैं। विधायक संग्राम सिंह यादव ने कहा कि महामारी के कारण अस्पतालों में इंतजाम की कमी को देखते हुए आजमगढ़ के सांसद ने एक करोड़ रुपये दिये हैं। उन्होंने अपने क्षेत्र के 100 शैया अस्पताल में आक्सीजन प्लांट व मेडिकल उपकरण, दवाओं के लिए 25 लाख रूपये दिए हैं। जिससे की जिले व क्षेत्र की जनता को तेजी के साथ स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया हो सकें।

पढ़ें :- महराजगंज:अधेड़ की ईंट से कूंच कर हत्या
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...